Thursday 8 February 2018

Vq2 - विदेशी मुद्रा - सूचक


वीक्यू ट्रेडिंग सिस्टम नवम्बर 2006 में शामिल हुआ स्थिति: सदस्य 457 पद कुछ बदलावों के साथ मुझे एक प्रवृत्ति का पता लगाने में सबसे अच्छा होना VQ सूचक मिला है कई tweaking और परीक्षण घंटे के साथ मैंने प्रवृत्ति को बेहतर पकड़ने के लिए 5 से 7 की लंबाई का डिफ़ॉल्ट मान बदल दिया है प्रणाली तड़का हुआ और साथ ही फैशनेबल वातावरण में काम करती है। जो टीएफ मैं उपयोग करता हूं वह 1 एम, 5 एम और 15 एम है, जो लंबाई 7,7 और 35 है। यदि आपके पास अंतर दिन के कारोबार के लिए ज्यादा समय नहीं है, तो आप लंबाई को 35 बदल सकते हैं और इसका उपयोग 15 एम चार्ट पर कर सकते हैं। मैंने जो मान पाया है वह मैनुअल परीक्षण के घंटे और घंटे के बाद है। मानक VQ संकेतक के बराबर अंतर है जो लंबे समय तक रहा है लंबाई का परिवर्तन है। आप इस सूचक के साथ ईए एमपीटीएम से कूदते स्टॉप लॉज सुविधा का उपयोग कर सकते हैं कि स्टीव होपवुड ने शानदार बनाया और मानक एसएल और टीपी का इस्तेमाल किया। लंबाई 7 के साथ 1 एम टीएफ में छोटे टीपी के साथ, EURUSD में व्यापार प्रणाली लगभग 90 प्रभावी होती है, यदि आप एक व्यापार ढीले करते हैं, तो अगले व्यापार आप बहुत सारे रैखिक रूप से बढ़ा सकते हैं। यह शर्टिंगले लग रहा है लेकिन यह कभी-कभार ही कभी-कभी लाभ लेने से पहले 3-4 लॉट के पार करता है। सिर्फ कुछ दिनों के लिए मैन्युअल रूप से इसका परीक्षण करें और आपको पता चल जाएगा कि परिणाम स्वयं के लिए बोलेंगे छोटे टीपी के साथ कम समय सीमा में कई युग्मों पर व्यापार करने के लिए ईए के रूप में काम करने की बहुत बड़ी क्षमता है अगर कोई इसे ईए के रूप में कोड कर सकता है महान होगा एक या दो दिन के लिए इसे मैन्युअल रूप से आज़माएं और आप लंबाई को बदलकर इस संकेतक की विशाल क्षमता को देखेंगे, तो हम सभी स्टीव में जा सकते हैं और ईए के लिए भीख मांग सकते हैं, जो कि वीक्यू संकेतक के आधार पर बनाया जाये, कृपया संकेतक vq7 को ढूंढें 1 एम और 5 एम चार्ट और 15 एम चार्ट के लिए vq35 संपादित करें vq7 संकेतक सेटिंग्स को वास्तविक समय सारिणी से रीयल टाइमफ़्लस में बदल दिया गया है हमेशा रियल टाइमफल्स को रखें और सूचक एकाधिक संकेत दिखाएगा। आप लंबाई, विधि tweak कर सकते हैं। चौरसाई, फिल्टर मुख्य परिवर्तन केवल लंबाई के साथ आता है, अन्य परिवर्तन सूचक को अधिक प्रभावित नहीं करता है सिग्नल प्रिकाट्रे संकेत परिवर्तन जब कीमत दिखाएं कुछ भी प्रभावित नहीं करता है संलग्न चित्र (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) किसी को वास्तव में इस इंडी का उपयोग करने का एक तरीका खोजने के लिए अच्छा लगता है हमेशा इसका प्रशंसक था। त्वरित प्रश्न: स्टॉप लॉस का प्रबंधन करने और लाभ लेने के आपके तरीके क्या हैं, मेरा मानना ​​है कि ईए लोगों को यह जानने की आवश्यकता होगी इससे पहले कि वे आपके लिए प्रोग्राम करने का भी प्रयास कर सकें। वैसे भी इसके साथ शुभकामनाएँ इसके साथ खेलेंगे हां, जैसा कि उल्लेख किया गया है, अगर हम मैनुअल जा रहे हैं तो हम स्टीव होपवुड से एमपीटीएम सूचक का उपयोग कर सकते हैं ईए के मामले में हम कई विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप 35 लम्बाई के साथ 15 एम चार्ट का प्रयोग कर रहे हैं, तो आप जापिंग स्टॉप लॉस या ट्रॉजिंग स्टॉप लॉस का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर हम स्केलिंग के लिए 1 एम या 5 एम चार्ट का उपयोग कर रहे हैं, ब्रेक भी और जंपिंग स्टॉप लॉस के साथ लाभ का उपयोग करने के लिए बेहतर है। एक प्रवृत्ति पाने की सबसे अच्छी संभावना यह है कि ब्रेक के साथ कूदने की रोकथाम का इस्तेमाल भी करें और पिप्स को भी तोड़ दें। इसलिए हम कभी भी खो नहीं पाते हैं जितना ज्यादा हम कर सकते हैं। धन्यवाद, मैं रैंपिक या डबल लॉट के साथ यांग स्टॉप लॉस या ट्रेलिंग स्टॉप लॉस प्लस मार्टिंगेल फ़ंक्शन का सुझाव दूंगा। रैखिक बहुत करना होगा हालांकि, मेरे अनुभव में मार्टिंगेल शायद ही कभी टीपी या जंपिंग स्टॉप लॉस मारने से पहले 3-4 लॉट्स को पार करता है। एचएएस संकेतक - विविध संकेतक ईएएस सदस्यता रद्द किए गए अगस्त 2006 में शामिल 534 पद। मैं एक और समय पर तनाव करना चाहता हूं कि सिर्फ एक ही रास्ता नहीं है इस सूचक को दर्ज करें और बाहर निकलें अगर कोई मेरे सिर पर एक बंदूक डालता है और सबसे अच्छा सेट-अप करने को कहता है तो मैं जवाब दूँगा कि मेरा जी-डी बहुत ज्यादा वॉलेटलेट माफ़ कीजिये। टूरेट्स सिंड्रोम वास्तव में यह नहीं है कि मैं क्या सलाह देता हूं: 1. निचले टीएफ पर लंबा या छोटा दर्ज करें। एक ही रंग में 1-5 मोमबत्तियों के बारे में फिर से 2. अगली लंबी टीएफ देखें। अगर मोमबत्तियाँ विपरीत रंग में जा रही हैं लेकिन लाइन चार्ट इंगित कर रहा है और वास्तव में एचएएस मोमबत्तियों को घुसना शुरू कर रहा है जो अच्छा है। 3. तीसरा टीएफ यह महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन अगर यह कमज़ोरी के लक्षण दिखता है, अर्थात विकट: शरीर अनुपात (उच्चतर विकी और छोटे निकाय), मोमबत्तियां शुरू करने के साथ ही हिंघना भी शुरू होती है, आपके पास अतिरिक्त मौका है कि आपका रुझान अब तक जारी रहेगा। तो मैं चाहता हूं कि वांछित रंग में आगे बढ़ने वाला निचला टीएफ होता है, फिर मैं अगले लंबे टीएफ को रंग बदलना शुरू करना चाहता हूं। यदि आप दूसरी सबसे लंबी टीएफ के लिए इंतजार करते हैं तो आप पहले से ही एक ही रंग दिखा सकते हैं जो आपने ठोस पुष्टिकरण के लिए लंबे समय तक इंतजार किया है लेकिन कुछ अतिरिक्त PIPS को छोड़ दिया है। यह अतिरिक्त पीआईपी आमतौर पर बहुत कुछ होता है क्योंकि मूल्य में तेजी से कीमतें तेज होती हैं सदस्यता रद्द किए गए अगस्त 2006 में शामिल 534 पोस्ट यहाँ एक प्रारंभिक प्रत्याशित प्रवेश LQQKS की तरह एक स्नैप शॉट है। कृपया अध्ययन करें और आप देखेंगे कि यह बच्चा कैसे काम करता है। जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: एमटीएफ स्टेचैस्टिक्स और वॉल्यूम मूल्य मेरे सवालों के लिए अब 1,133 पोस्ट करें 1. जाहिर तौर पर एक बड़ा मोमबत्ती शरीर एक बड़ा कदम है, लेकिन ऊपरी बाती क्या प्रवृत्ति ताकत के बारे में हमें बताती है 2. क्यों बहुत ऊपरी विकिओं की तुलना में लगभग बिना अस्तित्व वाले कम लोगों की तुलना में किसी भी मदद की काफी सराहना की जाएगी। जैसा कि आप जानते हैं कि हा एक औसत है हा मोमबत्तियाँ मूल्य मोमबत्तियों के समान नहीं हैं और हा मोमबत्तियाँ ओएचएलसी के स्तरों को सामान्य कीमत मोमबत्ती के समान नहीं दर्शाती हैं। हा को देखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप औसत के एक बैंड को देख रहे हैं। उदाहरण के लिए, एक ऊपर की प्रवृत्ति में नीले हा मोमबत्तियां औसत का प्रसार दर्शाती हैं। तो एक मजबूत प्रवृत्ति में यदि आपके पास कई चलती औसत (जैसे 3,12) हैं, तो आप उन्हें अलग-अलग फैलाएंगे और ऊपर की ओर बढ़ेंगे जैसा कि प्रवृत्ति कम हो जाती है या पीछे हो जाती है, औसत बैंड गिरता है और फिर पार करता है। एचए में वास्तव में ऐसा होता है कि मोमबत्तियां छोटी हो जाती हैं और आप छोटे विक्स, डबल वािक्स या कम विक्स देखना शुरू करते हैं। अन्य तरीकों में, आप एक गैर-प्रवृत्ति (व्हाइस्पॉ) चरण के दौरान हा में कम विक्स देखते हैं क्योंकि औसत लगभग चारों तरफ उबालने वाला है। ऊपर की प्रवृत्ति में हा हा हाई के नीचे आम तौर पर 75 है, इसलिए आप लगभग हमेशा हाय विक्स देखते हैं। कम प्रवृत्ति में हा हाई के नीचे आम तौर पर 75 है, इसलिए आप लगभग हमेशा हाय विकट देखते हैं। कम विक्स तब प्रकट होते हैं जब औसत एक साथ निचोड़ रहा है, सफ़ेद करना या फिर उलट होने वाला है एक प्रवृत्ति के उत्क्रमण या अंत का एक अच्छा संकेत एक डबल बाती हा मोमबत्ती है वे हमेशा अंत की ओर अग्रसर करते हैं या प्रवृत्ति की शुरुआत का संकेत देते हैं यदि आप इसे और अधिक स्पष्ट रूप से देखना चाहते हैं, तो बस 3/12 से मूविंग एवरेसी का इंद्रधनुष जोड़ें और आप मोमबत्तियों के साथ बढ़ते औसत देखेंगे और आप स्पष्ट रूप से देखेंगे कि हा औसत कैसे काम करता है और क्यों कम कम विंक्स हैं हा औसत मूविंग के समान नहीं है, क्योंकि हा औसत भिन्न तरीके से गणना की जाती है। हालांकि, एमए आपको आपको समझता है कि हा wicks और मोमबत्तियां क्या कर रही हैं और उनका क्या मतलब है। मुझे लगता है कि आपको एचई के मुकाबले मुकाबला करने की तुलना में एचए की तुलना में अधिक जानकारी मिलती है क्योंकि एचए के रूप में एमए के रूप में पीछे नहीं रह जाता है। यदि आप हा मोमबत्तियों (जो अभ्यास अभ्यास अभ्यास लेते हैं) पढ़ना सीखते हैं तो आप शक्तिशाली अंतर्दृष्टि प्राप्त करेंगे और बहुत सारे पीप बना सकते हैं। मेरे पास एक जोड़ा सूचक है जो मदद करता है अगले पोस्ट देखें जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: एमटीएफ स्टेचैस्टिक्स और वॉल्यूम मूल्य 1,133 डाकः एआरओएन सूचक जो हा स्माइड्ड में जोड़ा गया है आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि एचए क्या करने जा रहा है। बहुत से लोग ऐरोन का इस्तेमाल न करते हैं क्योंकि वे इसे देखते हैं और कहते हैं, "डब्लूटीफक्ॉट, मेरी प्रतिक्रिया क्या थी जब तक कि कोई मुझे यह कैसे इस्तेमाल करना सिखाया? इस तरह मैं अरुण का उपयोग करने के लिए सीखा और हर दिन एचए Smoothed साथ इसका इस्तेमाल करते हैं ये अच्छी तरह काम करता है। मैं वास्तव में एआरॉन हॉर्न संकेतक का प्रयोग करता हूं जिसे मेटाट्रेडर के लिए अपनाया गया था, लेकिन इसके और सामान्य अरुण के बीच कोई वास्तविक अंतर नहीं है। अरुण में एक लाल रेखा और एक नीली रेखा है। पैमाने 0-100 है और एक प्रतिशत का प्रतिनिधित्व करता है। आप अपने ऑरोन, 70,50 और 30 में 3 स्तर संकेतक चाहते हैं। एक मजबूत प्रवृत्ति होती है, जब नीली 100 हिट करती है और 70 से नीचे होती है, जबकि लाल 30 से नीचे है। लाल नीचे की लहर तब होती है जब लाल 100 हिट और 70 से ऊपर रहता है जबकि नीले रंग 30 से नीचे रहता है। लम्बी के लिए आपका क्रय सिग्नल तब होता है जब नीले रंग की रेखा 30 से ऊपर आती है, 30 से ऊपर आती है। मैं प्रविष्टि की पुष्टि करने के लिए एए Smoothed का उपयोग करता हूं, अभी तक। आपके लांग के लिए बाहर निकलने का संकेत तब होता है जब नीले 70 से 50 के बीच निकल जाते हैं। बाहर निकलना, विशेष रूप से अगर लाल शून्य से बढ़ रहा है और 30 या 50 पर है। बिक्री संकेत लाल रेखा के साथ समान काम करता है। इसके अलावा लाल और नीले रंग की रेखाएँ मजबूत प्रवृत्ति अगर लाल और नीली लाइनें एक साथ होती हैं, तो आप आम तौर पर एक सपाट पैटर्न में whipsaws के साथ होते हैं मैं आम तौर पर 1 हर्ट्रोन से Aroon पढ़ता हूं, लेकिन जैसे मैं पुष्टि करने के लिए कम से कम 2 समय के फ्रेम का उपयोग करना चाहता हूं आमतौर पर 30 मिनट और 1 घंटा आउरोन के लिए और भी बहुत कुछ है जो मैं उन शब्दों में व्यक्त कर सकता हूं जो इसका उपयोग करने के अनुभव से आता है। फिर, यह एक संकेतक है जो हा प्रयोग के साथ प्रयोग किया जाता है, लेकिन प्रवेश के लिए बहुत ही शक्तिशाली है और एक बार जब आप उसे लटकते हैं तो रुझानों में निकलते हैं। सिर्फ एक हफ्ते के लिए इसे और अधिक देखिए और एए के साथ यह क्या करता है और आप देखेंगे कि वे एक साथ कैसे काम करते हैं। मैं इस धागे प्यार करता हूँ फिर भी, मैं इस प्रणाली को देख रहा हूं। यह मेरे लिए (आश्चर्यजनक रूप से) प्रकट होता है कि विफल ट्रेडों का एक lof या तो कम अस्थिरता के समय या गरीब अस्थिरता की गुणवत्ता के समय दिखाई देता है। मैं सोच रहा था कि संलग्न सूचक एक वैध फ़िल्टर है, उसी 3 अवधि सेटअप का उपयोग कर। मैं एक अच्छी प्रणाली के साथ शुरू करने के लिए क्या प्रतीत होता है, लेकिन यह समझना नहीं चाहता कि कुछ लोगों को इसमें रुचि होगी। VQ. mq4 7 KB 1,412 महान व्याख्या डाउनलोड करें। बस कुछ अनुवर्ती प्रश्न - क्योंकि मैं एक अलग प्लेटफार्म पर इस विशिष्ट चिकनाई हा संकेतक को पुन: बनाने की कोशिश कर रहा हूं। आपने कहा: उदाहरण के लिए, एक नीला हा मोमबत्तियां औसत के प्रसार का प्रतिनिधित्व करती हैं। तो एक मजबूत प्रवृत्ति में यदि आपके पास कई चलती औसत (जैसे 3,12) हैं, तो आप उन्हें अलग-अलग फैलाएंगे और ऊपर की ओर बढ़ेंगे औसतन इसका मतलब है कि औसत ओपन और क्लोज़ बनाम के बीच का प्रसार औसत पर उच्च और निम्न कोड पर आधारित होता है जिसे पहले स्टीनित्ज़ द्वारा पोस्ट किया गया था, मैं सूत्र को निर्धारित करने में सक्षम हूं (मुझे लगता है)। ऐसा लगता है कि एच, एल, सी, ओ का एक औसत औसत (6 अवधियों) प्राप्त होता है उन मानों के साथ हा सूत्रों को हा मूल्यों के लिए लागू किया जाता है। अंत में, एक एएमए (2 अवधियों) को उन हा मानों पर लागू किया जाता है जो चित्रित होते हैं। मैं अभी तक क्या समझ नहीं पा रहा हूं, यह कैसे इन मूल्यों को चित्रित किया जाता है (यह पता लगाने की कोशिश कैसे कर रहा है कि मेटाटैडर सेटइंडएक्सस्टाइल और सैंट इंडेक्स बफर, पेंट पेंट करने के लिए लागू होता है)। यही कारण है कि मैंने फैलाव के बारे में पूछा - मुझे लगता है कि यह मुझे इस बात में अधिक जानकारी देगा कि यह कैसे चित्रित किया गया है। किसी भी मदद की हमेशा काफी सराहना की जाती है जनवरी 2007 में शामिल हुई स्थिति: एमटीएफ स्टेचैस्टिक्स और वॉल्यूम मूल्य 1,133 पदों उस पद के लिए धन्यवाद स्पूडियो, वास्तव में मेरी मदद की हम एयरो-इंडिकेटर कैसे प्राप्त कर सकते हैं ive को मेटाट्रेडर मिला है, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि एयरोन इंडिकेटर कितना बहुत धन्यवाद। महान स्पष्टीकरण बस कुछ अनुवर्ती प्रश्न - क्योंकि मैं एक अलग प्लेटफार्म पर इस विशिष्ट चिकनाई हा संकेतक को पुन: बनाने की कोशिश कर रहा हूं। आपने कहा: उदाहरण के लिए, एक नीला हा मोमबत्तियां औसत के प्रसार का प्रतिनिधित्व करती हैं। तो एक मजबूत प्रवृत्ति में यदि आपके पास कई चलती औसत (जैसे 3,12) हैं, तो आप उन्हें अलग-अलग फैलाएंगे और ऊपर की ओर बढ़ेंगे औसतन इसका मतलब है कि औसत ओपन और बंद बनाम के बीच का प्रसार औसत से उच्च और निम्न आधार पर होता है जो पहले स्टीनित्ज़ द्वारा पोस्ट किया गया था, मैं सक्षम (मैं सूत्र निर्धारित करने के लिए सोच रहा हूं)। ऐसा लगता है कि एच, एल, सी, ओ का एक औसत औसत (6 अवधियों) प्राप्त होता है उन मानों के साथ हा सूत्रों को हा मूल्यों के लिए लागू किया जाता है। अंत में, एक एएमए (2 अवधियों) को उन हा मानों पर लागू किया जाता है जो चित्रित होते हैं। मैं अभी तक क्या समझ नहीं पा रहा हूं, यह कैसे इन मूल्यों को चित्रित किया जाता है (यह पता लगाने की कोशिश कैसे कर रहा है कि मेटाटैडर सेटइंडएक्सस्टाइल और सैंट इंडेक्स बफर, पेंट पेंट करने के लिए लागू होता है)। यही कारण है कि मैंने फैलाव के बारे में पूछा - मुझे लगता है कि यह मुझे इस बात में अधिक जानकारी देगा कि यह कैसे चित्रित किया गया है। किसी भी मदद की हमेशा सराहना की जाती है क्या औसत के बीच का प्रसार अर्थ के लिए खुला है। कोई यह कह सकता है कि किसी भी प्रकार के औसत के साथ वे हमेशा एक-दूसरे को पार करने के लिए आगे बढ़ते हैं। इसलिए तर्क दिया जा सकता है कि आगे के अलावा वे जितनी अधिक संभावनाएं प्राप्त करेंगे वे एक साथ वापस आने के लिए जा रहे हैं। यह तर्क भी किया जा सकता है कि जैसे ही आप फैलाना शुरू करते हैं, आप एक मजबूत प्रवृत्ति में हो सकते हैं। जब तक औसत एक साथ वापस ले जाते हैं, जो आमतौर पर इसका मतलब है कि प्रवृत्ति मर चुकी है या बाजार पीछे हो रहा है। आम तौर पर एमए सिस्टम क्यों मुश्किल होते हैं, यह परिवर्तन पहले से ही उस समय से बना है जब एमए एक दूसरे के बीच अंतर हो जाता है। तो एमए सिस्टम के साथ अच्छे परिणाम प्राप्त करने की चाल उस फैलाव की तलाश कर रही है और जब एमए एक साथ वापस आने जा रही है। इससे पहले कि वे वास्तव में करते हैं अपने चार्ट पर एमए 3 और एमए 12 रखें। आप एक अपट्रेंड या डाउन ट्रेंड में देखेंगे कि ये एमए कैसे अलग हो जाते हैं। उदाहरण के लिए एक अपट्रेंड में 3 एमए 12 एमए से ऊपर है एचए के साथ समान रूप से, हा मोमबत्तियां लंबी होती हैं, जहां एक अपट्रेंड आपको अब नीली मोमबत्तियां दिखाई देगी। एचए के साथ मोमबत्ती शरीर वास्तविक औसत है, इसलिए मोमबत्ती शरीर उच्चतम औसत और न्यूनतम औसत के बीच आपके कोटावलिंग स्प्रेडॉट है। हा के बाक़ी, जहां हा मोमबत्ती पहले खोला गया था, वहां औसत के किनारे की शुरुआत होती है। तो, जैसा कि आप एक साथ मिलकर औसत निचोड़ते हैं, आप विक्स देखेंगे। क्योंकि जिस तरह से एच गणना की जाती है, आप आमतौर पर केवल हाय विक्स देखेंगे, लेकिन कभी-कभी जब औसत तंग निचोड़ना शुरू होता है तो आप डबल वािक्स (हाय और लो) देखते हैं यह एक सरल स्पष्टीकरण है जैसा कि आप शायद जानते हैं, एमए एक प्रवृत्ति के दौरान एक साथ और दूर एक दूसरे के साथ विमुख हो जाते हैं और इसी वजह से अधिकांश एमए सिस्टम क्रॉस पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हां में आप देख सकते हैं कि जब आप छोटी मोमबत्तियाँ या मोमबत्ती शरीर एक रंग और बाती को एक अलग रंग देखते हैं तो कोटेशन। जब आप हा हाई मोमबत्ती से हा लाल मोमबत्ती या इसके विपरीत में जाते हैं तो आप औसत क्रॉस देख सकते हैं। एचए के साथ मोमबत्ती शरीर वास्तविक औसत है, इसलिए मोमबत्ती शरीर उच्चतम औसत और न्यूनतम औसत के बीच आपके कोटावलिंग स्प्रेडॉट है। एचए के बाक़ी, जहां हा मोमबत्ती पहले खोला गया था, जब औसत की बढ़त शुरु हुई। तो, जैसा कि आप एक साथ मिलकर औसत निचोड़ते हैं, आप विक्स देखेंगे। क्योंकि जिस तरह से एच गणना की जाती है, आप आमतौर पर केवल हाय विक्स देखेंगे, लेकिन कभी-कभी जब औसत तंग निचोड़ना शुरू होता है तो आप डबल वािक्स (हाय और लो) देखते हैं मुझे निश्चित रूप से औसत की अवधारणा मिलती है और जब से मैं फैलते हिस्टोग्राम हर बार (स्टेचैस्टिक्स) का उपयोग करता हूं। मुझे यह समझने की आवश्यकता है कि इस विशेष सूचक के लिए उन फैलावों का वास्तविक प्रतिनिधित्व है आइये इस परिदृश्य को ले आओ: हाउन्ने, हाक्लोस, हाउ, हाउ, मुझे इन मूल्यों (सभी गणनाओं को संभालने और एक बार के लिए इन मानों तक पहुंचने के लिए चौरसाई करने के लिए किया गया है) के बारे में जानने की आवश्यकता है। कैसे मोमबत्ती शरीर और मोमबत्ती की विकट गणना है अर्थात। हाउपन और हाक्लोस के बीच हाल और हाई हाई बॉडी रेंज के बीच विक रेंज मुझे पता है कि इसके लिए और भी अधिक है क्योंकि मुझे उन सरल गणनाओं के साथ नीली मोमबत्ती पर लाल बाती नहीं मिलनी चाहिए। दोबारा, जानकारी और सहायता के लिए धन्यवाद, यह धागा प्यार करता हूँ। फिर भी, मैं इस प्रणाली को देख रहा हूं। यह मेरे लिए (आश्चर्यजनक रूप से) दिखाई देता है कि विफल ट्रेडों का एक lof या तो कम अस्थिरता के समय या गरीब अस्थिरता की गुणवत्ता के समय दिखाई देता है। मैं सोच रहा था कि संलग्न सूचक एक वैध फ़िल्टर है, उसी 3 अवधि सेटअप का उपयोग कर। मैं एक अच्छी प्रणाली के साथ शुरू करने के लिए क्या प्रतीत होता है, लेकिन यह समझना नहीं चाहता कि कुछ लोगों को इसमें रुचि होगी। दिलचस्प सूचक मैं इस पर थोड़ा शोध कर रहा था और पाया कि 7,3,7,7 1 एच चार्ट पर बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। यह लगभग बहुत अच्छा है क्या आप जानते हैं कि यदि यह संकेतक पुनरीक्षण करता है तो मुझे निश्चित रूप से औसत की अवधारणा मिलती है और जब से मैं फैलते हिस्टोग्राम हर समय (स्टेचैस्टिक्स) का उपयोग करता हूं। मुझे यह समझने की आवश्यकता है कि इस विशेष सूचक के लिए उन फैलावों का वास्तविक प्रतिनिधित्व है आइये इस परिदृश्य को ले आओ: हाउन्ने, हाक्लोस, हाउ, हाउ, मुझे इन मूल्यों (सभी गणनाओं को संभालने और एक बार के लिए इन मानों तक पहुंचने के लिए चौरसाई करने के लिए किया गया है) के बारे में जानने की आवश्यकता है। कैसे मोमबत्ती शरीर और मोमबत्ती की विकट गणना है अर्थात। हाउपन और हाक्लोस के बीच हाल और हाई हाई बॉडी रेंज के बीच विक रेंज मुझे पता है कि इसके लिए और भी अधिक है क्योंकि मुझे उन सरल गणनाओं के साथ नीली मोमबत्ती पर लाल बाती नहीं मिलनी चाहिए। दोबारा, जानकारी और सहायता के लिए धन्यवाद मूल हा इस फार्मूला को बंद करता है: हाक्लोस (ओपन हाई लो क्लोज़) 4 हाउपन (पिछला बार) हाक्लोस (पिछला बार) 2 हाई अधिकतम अधिकतम (हाई, हाउपेन) न्यूनतम न्यूनतम (लो, haOpen) यह मेरा विचार है, चाहे वह सही है या नहीं नीले हा सीएडलैस्टिक पर कार्य करना: जब एक नया हा छड़ी पहले खोलता है आपके पास मोमबत्ती शरीर का निचला भाग है जो हाओपीन और मोमबत्ती शरीर के ऊपर है जो कि शुरुआती कीमत है। कैंडेलेस्टिक बॉडी की गणना स्टिक के करीब पर की जाती है जो हाउपन और हाक्लोस है। हाय वाइक जो कि उच्च कीमत जो गणना हैक्लोस से ऊपर थी। एक लो बाक जो भी हो, लो की कीमत, एचए सीडलेस्टिक बॉडी को समापन के नीचे थी। कोटा वाटरक्वाट फैलाव फैलता है, एए कैंडेलेस्टिक बॉडी (हाक्लोस टू हाक्लोस) के बीच होता है। नियमित रूप से हा है मैं सुगंधित संस्करण के गणित में डुबकी लगाई। सिस्टम के बाद किसी भी प्रवृत्ति से रंग बाजार एक समस्या है। नए सेट-अप की तलाश करते समय बंद हो जाने से बचने का एक तरीका यह है कि अब पहले से मौजूद रुझानों को देखें। उदाहरण के लिए 1 एच टीएफ पर एक मुद्रा लें अब यह कुछ समय (लाल मोमबत्तियाँ) के लिए नीचे व्यापार कर रही है और बाती: शरीर अनुपात ठीक है और गति में बहुत बदलाव नहीं दिखा रहा है आगे बढ़ो और 30 एम टीएफ प्राप्त करें और मोमबत्तियों को नीले रंग की तलाश करें। जैसे ही मोमबत्तियां नीली जा रही हैं (विपरीत प्रवृत्ति) नीले लोगों की गति (छोटी मोमबत्तियाँ आदि) खोना शुरू करने के लिए और पहले लाल मोमबत्ती पर थोड़ी देर के लिए प्रतीक्षा करें। आपने जो काम किया है वह सही समय पर बेचे गए रुझान के चलते फिर से दर्ज किया गया है बहुत बहुत धन्यवाद ठीक है, इसलिए यदि मैं आपको सही ढंग से समझता हूं तो शरीर वास्तव में हाउपन और हाक्लोस के बीच की सीमा है क्या इसका मतलब हाईकोस के ऊपर हाई या हाई हाई है या इसका मतलब यह है कि हाक्लोस ऊपर हाई और हाई हाई कीमत के बीच उच्चतर था। हाइहाई अधिकतम है नीली मोमबत्ती के लिए इसका मतलब यह होगा कि कम या नीचे हाओपोन के नीचे रहो जो मैं अभी भी समझ नहीं पा रहा हूं कि नीली मोमबत्ती पर एक लाल बाती कैसे तय की जाएगी मेरा मानना ​​है कि नीली मोमबत्ती पर लाल हाई बाक यह दर्शाता है कि उच्चतम हाईकोस से अधिक है। अन्य शब्दों में हाक्लोस नीचे चला गया लेकिन हॉपन (नीली मोमबत्ती, लाल हाय बाक) से कम नहीं गया था। आपके धैर्य बहुत सराहना की गई है। मदद करने के लिए, प्रत्येक एए मोमबत्ती खोलने से शुरू करें और फिर मोमबत्ती (लाइव) के नजदीक पर क्या करता है इसकी तुलना करें। यदि आपको याद है कि हाक्लोस और हाउपन ने मोमबत्ती निकाय को परिभाषित किया है और वोक्स इस औसत से अधिक हैं तो आप को यह समझाया जा सकता है कि मैं इसे समझा रहा हूं। मुझे यह 5 मिनट पर लाइव देखकर और यह देखने के लिए कि एचआई मोमबत्ती की कीमत क्या बढ़ गई है, उसके बाद शरीर और विन्स के साथ क्या हो रहा था, यह एचएएच को पचाने में आसान पाया। एचए समझने पर काम करने वाली दूसरी चीज एक से अधिक MAs का उपयोग कर रही है। Ive अलग रंगों के साथ 2,4,6,8,10,12,14 इस्तेमाल किया यदि आप इस रिबन को देखते हैं और यह कैसे चालता है, निचोड़ता है, फ्लिप करता है, और क्या कर रहा है, तो आपको एचए के साथ क्या हो रहा है इसका बहुत अच्छा विचार मिल सकता है। बस याद रखना और मूविंग एवरेज अलग-अलग गणना की जाती है, लेकिन दोनों के आंदोलन अपेक्षाकृत समान हैं। मैं बीटीडब्ल्यू व्यापार के लिए एमएएस का इस्तेमाल नहीं करता हूं। हालांकि सवाल पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है। अत्याधुनिक गुणवत्ता सूचकांक नहीं मैंने देखा कि आपने जो सकारात्मक कहा और हां, बहुत सारे कामों को वीक इंडिया में रखा गया है। मैं न्यूनतम के साथ यह परीक्षण करने के लिए एक ताजा डेमो अल्पारी एसीसी खोलने की योजना बना रहा हूँ क्योंकि मुझे दृढ़ता से विश्वास है कि यदि कोई सिस्टम कंट्रोल की रक्षा नहीं कर सकता है और छोटा खाता बना सकता है तो वह बड़ा एसीसी के साथ ऐसा करने वाला है। जैसा कि कहा जाता है कि पैनियों की देखभाल की जाती है और पाउंड उनके पीछे लगेगा। ट्रेंड पुष्टि के रूप में उपयोग करने के लिए मैं वास्तव में इसे पसंद करता हूं इसे प्रोसोर्स के साथ उपयोग करें लेकिन आप सचेतक के बारे में सही हैं। क्या आप ईए पोस्ट कर सकते हैं, इसलिए मैं सीखता हूं कि वीक्यू का उपयोग कैसे करें। मैं नहीं सोचता कि वीएवी सूचक पर आधारित ईए है। लेकिन अगर आप संकेतक की तलाश कर रहे हैं तो कृपया शीर्ष 1 पर पोस्ट 1 पर नज़र डालें। आपको संकेतक या कोड में या तो 5 को एरो कोड सेट करना पड़ सकता है। मेरे पास यह संकेत नहीं है linhchiter: हैलो, मैंने इस सूचक को विषय VQ में चित्रों से देखा था। कृपया मुझे बताएं कि सूचक क्या है (संकेतक जो पीले और मध्यम मूल्यों को दिखाया गया है: 2.0389 2.034 9)। धन्यवाद। कृपया इसे यहां संलग्न करें। बहुत बहुत धन्यवाद। यह वीक्यू बहुत ही मजबूत संकेतक है, जो मुझे वापस परीक्षण से दिखाई देता है..मैं इसका उपयोग (5-3-1-5) के रूप में इसका defult लेकिन मैं इसका सबसे अच्छा इस्तेमाल करना चाहता हूं .. VQ आईटी (5-3-1-5) या (5-2-1 -5) के लिए सबसे अच्छी सेटिंग क्या है। या (---)। यह शुरुआत के रूप में मेरे लिए बहुत ही भ्रमित है इसका हर एक मतलब क्या है अगर मैं इसे बदलना चाहता हूं। मेरा मतलब है कि क्या होगा अगर मैं 3 से 2 को बदलूँ। या जब मैं 1 से 2 को बदलता हूं, मुझे अपने नाबालिग सवाल के लिए खेद है..लेकिन मैं सिर्फ भिखारी को समझाता हूं। मैं नहीं सोचता कि वीएवी सूचक पर आधारित ईए है। लेकिन अगर आप संकेतक की तलाश कर रहे हैं तो कृपया शीर्ष 1 पर पोस्ट 1 पर नज़र डालें। मेरे पास थरथरानवाला है मैं एक ईए लिखने की कोशिश करता हूं लेकिन मुझे पता नहीं है कि प्रवेश नियम कैसे सेटअप करें। मैं थरथरानवाला के मूल्यों को नहीं समझता जब यह हरा या लाल हो जाता है वैसे भी मदद के लिए tnx didjeridoo: हैलो मैं एक ही समस्या है मुझे वीक्यू के मूल्य को पकड़ने के लिए कुछ फर्क पड़ता है। उस भाग में इसका वास्तव में अच्छा नहीं किया गया है वैसे भी। कोई भी उस संकेतक से कनेक्ट करने के लिए कोड का एक अक्षरेखा पोस्ट कर सकता है यह मेरे कोड का एक टुकड़ा है: डबल सिग्नल iCustom (शून्य, 0, वीक्व्यू, लम्बाई, विधि, चौरसाई, फ़िल्टर, 4,1) green जब signal0, और और लाल जब संकेत 300) VQ10 कन्वर्ट 214567 उपयोगी मूल्य के लिए अगर (VQ11300) VQ110 कन्वर्ट 214567 उपयोगी मूल्य के लिए अगर (वीक्यू 2300) वीक्यू 20 कन्वर्ट 214567 उपयोगी मूल्य के लिए अगर (वीक्यू 21300) वीक्यू 210 कन्वर्ट 214567 उपयोगी मूल्य के लिए यदि (VQ1VQ2 VQ110 VQ210) यदि (VQ2VQ1 VQ210 VQ110) मेटाडेटर संपादक में VQ सूचक को संशोधित करके VQ सूचक सेटिंग्स समायोजित करें और उसके बाद VQ सूचक को संकलित करें। ICustom स्टेटमेंट बनाने में, आप iCustom स्टेटमेंट में VQ सूचक के चर को जोड़कर सूचक सेटिंग इनपुट बदल सकते हैं - मैं सिर्फ मेटाट्रेडर एडिटर में संशोधित करके सूचक सेटिंग को समायोजित करना चाहता हूं। 300) VQ10 कन्वर्ट 214567 उपयोगी मूल्य के लिए अगर (VQ11300) VQ110 कन्वर्ट 214567 उपयोगी मूल्य के लिए अगर (वीक्यू 2300) वीक्यू 20 कन्वर्ट 214567 उपयोगी मूल्य के लिए अगर (वीक्यू 21300) वीक्यू 210 कन्वर्ट 214567 उपयोगी मूल्य के लिए यदि (VQ1VQ2 VQ110 VQ210) यदि (VQ2VQ1 VQ210 VQ110) मेटाडेटर संपादक में VQ सूचक को संशोधित करके VQ सूचक सेटिंग्स समायोजित करें और उसके बाद VQ सूचक को संकलित करें। ICustom स्टेटमेंट बनाने में, आप iCustom स्टेटमेंट में वीक्यू सूचक के चर को जोड़कर सूचक सेटिंग इनपुट बदल सकते हैं - मुझे सिर्फ मेटाट्रेडर एडिटर में संशोधित करके सूचक सेटिंग्स को समायोजित करना है I संलग्न अस्थिरता गुणवत्ता सूचक मैं उपयोग करने के लिए द्विआधारी विकल्प व्यापार है। मैं सिग्नल का अनुभव करता हूं, कभी-कभी तीर के बिना आते हैं और दूसरी बार जब तीर को मोमबत्ती से ऊपर चला जाता है तो तीर निकल जाते हैं। यह सूचक मेरे लिए अंतर कर सकता है अगर आप चाहते हैं कि मैं टेम्पलेट को ऊपर ला सकता है ताकि आप सत्यापित कर सकें। एक मुद्रा जोड़े पर एक घंटे के भीतर 25 सिग्नल को और अधिक प्राप्त कर सकते हैं और अधिकतम 80 एटीएम मिल सकता है। कृपया मदद करें, मुझे खेद है अगर मैं कुछ भी ठीक से पीएलएस का वर्णन नहीं कर सकता। आपके द्वारा जुड़ा हुआ अस्थिरता गुणवत्ता सूचक की mql फ़ाइल साझा करें ध्यान दें: वीडियो को पुनः अपलोड किया जाना चाहिए: माफ करना, मुझे यह अस्थिरता नहीं है- ज़ेरोलिन औसत. एमएक्लि 4 कृपया साझा करें। मैंने देखा कि यह संस्करण आपके पक्ष द्वारा किया जाता है :)

No comments:

Post a Comment