Monday 26 February 2018

Instaforex -30 - जमा - बोनस


जब मैं ऑनलाइन चलने की बात करता हूं, तो मैं उन सुविधाओं में से एक है जो लचीला होने और व्यापार करने में सक्षम होने की क्षमता है, जब तक मैं यात्रा पर हूं। InstaForex एक मोबाइल ऐप प्रदान करता है जिसने मुझे अपने खुले पदों को देखने और नई स्थिति खोलने की अनुमति दी है, जब मैं अपने घर कंप्यूटर से दूर हूं। यह मेरे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि बाजार कुछ मिनटों में बदल सकता है। इसलिए, मुझे लगता है कि मेरा पहला ब्रोकर है मुझे 100 संतुष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए Instaforex, सबसे आकर्षक प्रोन्नति, सटीक पूर्वानुमान और रोमांचक प्रतियोगिताओं जब मैंने पैसे की भारी मात्रा के साथ एक वापसी आदेश का अनुरोध किया तो मेरा खाता अक्षम नहीं हुआ। व्यापारीकारमी मैं अब 2 साल के लिए ट्रेडिंग के साथ ट्रेडिंग कर रहा हूं और अब तक यह एक पुरस्कृत अनुभव रहा है। मेरे प्रत्येक जमा पर मुझे 30 बोनस मिल रहा है। नहीं, उनके पास मुट्ठी जमा पर 100 एलएफसी बोनस है। यह एक महान पेशकश है इसके अलावा उनके पास कोई स्लीपेज नहीं है, कोई बदला नहीं है, बहुत प्रतिस्पर्धात्मक फैलता है और लाभ स्तर हमेशा सम्मानित होता है। मैंने बैंक तारों के माध्यम से कई बार जमा और निकासी की है और जब भी वे 1 दिन के भीतर संसाधित होते हैं मुझे एक नियमन ब्रोकर के साथ सुरक्षित व्यवहार करना चाहिए I मेरी राय में InstaForex उत्कृष्ट ट्रेडिंग परिस्थितियों के साथ एक बहुत विश्वसनीय ब्रोकर है फांसी और उत्कृष्ट समर्थन के साथ कोई समस्या नहीं यह कंपनी अच्छी तरह से लाभ उठाने और उचित बहुत आकार वाले विभिन्न प्रकार के व्यापारिक खाते प्रदान करता है। मैं दृढ़ता से आपको सभी के लिए सलाह देता हूं मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूँ उनकी वापसी बहुत तेज है मैं एक वर्ष से अधिक के लिए Instaforex और लाइव खातों पर डेमो अकाउंट का उपयोग कर रहा हूं और मुझे किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है जो कि इसके बारे में शिकायत करने लायक है। जमा और निकासी लगभग तत्काल हैं। मैं अपने ईसीएन खातों का डेमो कर रहा हूं क्योंकि मैं एक ईसीएन और व्यापार मौलिक आर्थिक समाचार को निधि देने का इरादा रखता हूं। मेरे दोस्त ने मेरे लिए एडवोकेट की सिफारिश की है और वर्तमान में मैं उनके साथ ईसीएन खाते संचालित करता हूं। मैंने पहले ही अन्य दलालों का इस्तेमाल किया है, मैं आपको बताता हूं कि सब कुछ मानक है। एक क्लिक, आपका ऑर्डर निष्पादित होता है मैं अपने बड़े खातों के साथ अपने दो खातों को जमा करने का इरादा रखता हूं और इस महीने के आखिर में बड़ी रकम लाने से पहले अपने आप को देखने के लिए कोशिश करूँगा। GreivinMena मेरे पसंदीदा ब्रोकर के रूप में InstaForex का उपयोग करने के लिए खुश है उनके पास सबसे अच्छा भरता है और बाजार पर फैलता है। जब से मैंने व्यापार शुरू किया था, तब से मैंने जो भी आदेश दिया था, उसे सही ढंग से निष्पादित किया गया है। फास्ट डिपॉजिट एफ़ से वापसी धन की वापसी 6 से 8 घंटे तक क्रियान्वित की गई थी। आप InstaForex BnaCard के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। InstaForex ने मुझे सबसे अच्छा समर्थन दिया है, वे मेरे साथ सम्मान करते हैं, वे निश्चित रूप से जानते हैं कि उनके ग्राहकों का कैसे व्यवहार करें कई हफ्तों के साथ उनके साथ व्यापार, मुझे लगता है कि उनके निष्पादन की गति अच्छा है, तेजी से वापसी की गति ऑनलाइन चैट सेवा भी बहुत अच्छी है। आम तौर पर मुझे यह दलाल पसंद है इसे सच में घोटाले दलाल रखो I Instaforex से अपना खुद का निधि निवेश किए बिना बहुत पैसा कमाया उनके कई बोनस अभियान वाकई महान और अद्भुत थे कल्पना कीजिए, बोनस ट्रेडिंग पूंजी है, जिस पर मैंने कमाई हुई लाभ को कभी भी वापस लिया जा सकता है। वे कई बोनस और छूट भी देते हैं, जो मेरे जैसे नौसिखिया के लिए बहुत अच्छा है। न्यूनतम खाता शेष राशि जितनी कम हो उतनी कम है। वे ट्रेडिंग अकाउंट से और उससे पैसे हस्तांतरण करने के कई अलग-अलग तरीके भी प्रदान करते हैं। मारिया स्कैक InstaForex महान दलाल है और मैं अब तक का सबसे अच्छा दलाल है इसमें अन्य दलालों की तुलना में सबसे अच्छा कारोबारी माहौल है। वे एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, सभी प्रमुख जोड़े प्रदान करते हैं और फिर कुछ, संकेतकों का एक बहुत अच्छा चयन, और ईएएस, या विशेषज्ञ सलाहकार। अंत में, विश्वसनीय और उत्कृष्ट ब्रोकरेज मैंने लंबे समय से विदेशी मुद्रा का कारोबार किया है, सकारात्मक प्रतिक्रियाएं जो मैंने कभी नहीं लिखी हैं, मैंने कई कंपनियों में खोला खाता खोला है। लेकिन वे कुछ ऐसा ही है। समर्थन वास्तव में जानने और हमेशा तेज़ है आम तौर पर, मेरी रेटिंग के लिए मेरी रेटिंग संख्या 1 है। यदि आप व्यापार के लिए एक विश्वसनीय ब्रोकर की तलाश करना चाहते हैं, तो मैं आपको यह ब्रोकर की सलाह देना चाहता हूं। प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) टिप्पणियां जो न मिलें ये सरल दिशानिर्देश प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2011 - 2016 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार गैर-व्यावसायिक निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान पहुंचाने की उच्च जोखिम रखता है। इन्स्टाफोरेक्स 30 जमा बोनस निकासी की आवश्यकताएं: एक्स 3 InstaForex lot, जहां एक्स सभी प्राप्त बोनस की कुल राशि है InstaForex 30 विदेशी मुद्रा जमा बोनस अनुबंध प्रत्येक ग्राहक को प्राप्त करने का अधिकार है InstaForex के साथ एक ट्रेडिंग अकाउंट पर उसकी 30 से अधिक जमा राशि में बोनस खाता पुनःपूर्ति के लिए 30 स्वागत बोनस खाते अपलोड के समय से एक सप्ताह की अवधि के भीतर जमा किया जाएगा। बोनस केवल बोनस के लिए आवेदन पर विचार करने के समय खाते में मौजूद निधियों में धन के लिए जमा किया जा सकता है। 30 बोनस को एक खाते में जमा नहीं किया जा सकता है, जो कि पहले से ही एक अन्य प्रकार के बोनस का श्रेय जमा कर चुका है। 30 बोनस प्राप्त करने के लिए एक नया खाता खोलना आवश्यक है। प्रत्येक ग्राहक के लिए 30 बोनस के लिए खाते की संख्या सीमित नहीं है। क्लाइंट को हर बार 30 बोनस प्राप्त करने का अधिकार है जब वह अपने ट्रेडिंग अकाउंट में धन जमा करता है। जिस राशि पर बोनस अर्जित किया जा सकता है वह जमा और निकासी के बीच अंतर के बराबर है। क्लाइंट इस बात से सहमत है कि ट्रेडिंग खाते में मौजूदा नि: शुल्क मार्जिन के 30 से अधिक के लिए सभी बोनस फंडों की कुल राशि (बोनस को प्राप्त शून्य बोनस रद्द कर दिया गया) की कुल राशि के कारण इन मूल्यों के अंतर के बराबर बोनस हिस्सा रद्द किया जाता है। वापसी की राशि से अधिक बोनस रद्द करने से बचने के लिए, कृपया किसी भी निकासी से बचना चाहिए, यदि खाते में सभी बोनस की रकम वापसी के बाद ट्रेडिंग खाते पर वर्तमान मुक्त मार्जिन के लिए स्वागत बोनस के अनुरुप मूल्य पर सबसे ऊपर है। 30 बोनस के लिए आवेदन करते समय पहचान की जानकारी का अनुरोध नहीं किया जाता है लेकिन कंपनी कंपनी के अपने विवेकानुसार पहचान दस्तावेजों का अनुरोध करने का अधिकार सुरक्षित रखती है 30 बोनस खरीदने या बेचने के ट्रेडों को पूरा करने के बाद ही वापस ले लिया जा सकता है। ट्रेडों की कुल मात्रा X3 InstaForex lot के बराबर होनी चाहिए, जहां एक्स प्राप्त बोनस की कुल मात्रा है (कुल बोनस की कुल मात्रा रद्द या अंशतः खोए हुए बोनस सहित) आरयूआर के खातों में ट्रेडों की मात्रा एक्स 350 (एक्सट्री लॉट्स) के अनुसार गणना की जाती है। EUR में खोले खातों के अनुसार, सूत्र निम्नानुसार है: X31.1 (InstaForex lot)। केवल बोनस की कुल और पूर्ण राशि वापस ले ली जा सकती है, आंशिक निकासी असंभव है। किसी ट्रेडिंग खाते से बोनस फंड को निकालने के लिए, एक व्यापारी बोनसएसएफ़एक्सएक्स के लिए अनुरोध भेजता है। इस समय बोनस की राशि ट्रेडिंग खाते में पूरी तरह से उपलब्ध होनी चाहिए, जब कोई प्रबंधक वापसी अनुरोध मानता है। कंपनी को बिना कारण बताए बोनस निकासी के अनुरोध को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित है। यदि वर्तमान समझौते की सभी शर्तों को पूरा किया जाता है तो बिना किसी प्रतिबंध के बोनस राशि से प्राप्त लाभ को वापस लिया जा सकता है। कंपनी पूर्व चेतावनी के बिना 30 बोनस को रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है, इसलिए हम दृढ़ता से सलाह देते हैं कि आप अपने व्यापारिक रणनीति में लाभ की गणना में बोनस फंड का उपयोग न करें। कंपनी बोनस रद्दीकरण के किसी भी परिणाम के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, स्टॉप आउट सहित, क्योंकि बोनस कंपनी का स्वामित्व है, जब तक व्यापारी वर्तमान समझौते के आइटम 6 में विनिर्दिष्ट कुल मात्रा के कारोबार को खोलकर यह काम नहीं करता है। अगर बोनस का मूल्य 2000 अमेरिकी डॉलर से अधिक है और 10 से अधिक ट्रेडों को 0.01 मार्केट लॉट (0.1 InstaForex Lot, 1 बिंदु लगभग 0.10 अमरीकी डॉलर के बराबर) से कम के साथ बनाया गया है, तो बोनस को 1000 अमरीकी डालर तक घटाया जा सकता है। अगर बोनस मूल्य 10000 अमरीकी डालर से अधिक है और 10 से अधिक ट्रेडों को 0.1 से भी कम बाजार लॉट (1 लेटेस्ट लेट, जैसे बिंदु के लिए 1 अमरीकी डालर) के साथ बनाया जाता है, तो बोनस 3000 अमरीकी डालर तक घटाया जा सकता है। ग्राहक इससे सहमत है कि कंपनी बोनस कार्यक्रम के दुरुपयोग के किसी भी संकेत का पता लगाने के मामले में बोनस राशि के बराबर राशि के साथ बोनस को रद्द कर सकती है और उसे सही कर सकती है, यदि खाते में पूर्व चेतावनी के मुकाबले बिना किसी पूर्व चेतावनी या समझाया गया है कारण। ग्राहक इस अनुच्छेद को लागू करने के संभावित जोखिमों को स्वीकार करता है। कंपनी पूर्व सूचना के बिना अभियान शर्तों को संशोधित या संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है यदि खाते में 30 वेलकम बोनस और क्लब बोनस हैं, तो बोनस फंड की कुल राशि अर्जित की जाएगी। यह मुद्दा बोनस अधिभार प्रणाली के बेईमानों के उपयोग को रोकने के लिए किया जाता है, लेकिन इसके रोजगार का मतलब यह नहीं है कि सभी खाते, जिसके लिए कंपनी पहले से प्राप्त बोनस को रद्द कर दी गई है, को किसी भी नियम का उल्लंघन माना जाता है, क्योंकि कुछ मामलों में यह निर्धारित करना असंभव है नियम उल्लंघन के तथ्य unambiguously बोनस अधिभार प्रणाली के बेईमानों के इस्तेमाल के खिलाफ संघर्ष के भीतर बोनस के गलत रद्दीकरण की संभावना 10 वेलकम बोनस रसीद से अधिक नहीं है। ट्रेडिंग कंपनी एक ट्रेडिंग अकाउंट में स्वागत बोनस प्राप्त करने का अनूठा अवसर प्रदान करता है। प्रत्येक ग्राहक 2 प्रकार के बोनस प्राप्त कर सकता है: जमा से फिक्स्ड बोनस (3011020010005000 अमरीकी डालर) और आपका स्वागत बोनस 30। एकमात्र शर्त: आप एक ही व्यापारिक खाते के लिए बोनस के दोनों प्रकारों का अनुरोध नहीं कर सकते। स्वागत बोनस प्राप्त करने के लिए, लाइव ट्रेडिंग खाते की पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करना और बोनस प्राप्ति के लिए आवेदन पत्र भरना आवश्यक है। उपर्युक्त सभी प्रक्रियाएं सरल हैं और बहुत समय नहीं लेती हैं। अंतरराष्ट्रीय दलाल ने अपने ग्राहकों को सभी व्यापारिक खाता जमाओं के लिए बोनस को बढ़ावा देने के लिए एक बेजोड़ अवसर प्रदान किया है। अब जो कोई चाहती है वह 40 तक मानक 30 बोनस बढ़ा सकता है। आप एलिट InstaForex Club में दाखिला लेने वाले ऐसे लाभ प्राप्त कर सकते हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने की तरजीही शर्तों के अलावा और ट्रेडिंग कंपनी के अभियानों में InstaForex क्लब के किसी भी सदस्य को एक अतिरिक्त संचय के लिए अतिरिक्त बोनस जमा करने और 10 से 10 तक की अतिरिक्त बोनस प्राप्त करने और एक मानक बोनस राशि के साथ जमा करने का विशेषाधिकार है। ऐसी स्थिति में, InstaForex Club का सदस्य होने और 100 अमरीकी डालर की जमा राशि बनाने से आपको 30 की बजाय अपने ट्रेडिंग अकाउंट में जमा राशि का 40 मिलता है, जिसका मतलब है कि 40 अमरीकी डालर आपके अकाउंट में 140 अमरीकी डालर अर्जित किए जाएंगे। Instaforex स्वागत बोनस प्राप्त करने के लिए सरल कदम एक लाइव ट्रेडिंग खाता: यदि आपके पास पहले से ही कोई लाइव खाता नहीं है, तो आप एक लाइव ट्रेडिंग खाता खोल सकते हैं। जमा निधि: फिक्स्ड बोनस प्राप्त करने के लिए, आवश्यक राशि से अपना खाता निधि करें। 100 अमरीकी डालर - बोनस के लिए 30 अमरीकी डालर, 300 अमरीकी डालर - बोनस के लिए 110 अमरीकी डालर, 800 अमरीकी डालर - बोनस के लिए 200 अमरीकी डालर, 5000 अमरीकी डालर - बोनस के लिए 1000 अमरीकी डालर, 50000 अमरीकी डालर - बोनस के लिए 5000 अमरीकी डालर। आवेदन: उपरोक्त चरणों को पूरा करने के बाद, आवेदन फॉर्म भरने के लिए स्वागत बोनस पृष्ठ पर जाएं। आपको अपने राष्ट्रीय आईडी या पासपोर्ट की स्कैन कॉपी अपलोड करने की आवश्यकता हो सकती है। जैसे ही आवेदन फार्म भर दिया जाता है 24 घंटों के दौरान, बोनस चार्जिंग डिपार्टमेंट को जानकारी दी जाती है, जब यह प्रक्रिया पूरी हो जाती है - फिक्स्ड बोनस आपके ट्रेडिंग अकाउंट में जमा हो जाता है। हेड ऑफिस पता ब्लॉक 1 ए, प्लॉट 8, डायमंड एस्टेट, इस्टेट बस-स्टॉप, लासयूआईशेरी रोड, इशेरी-ओलोफिन, लागोस। सहायता ईमेल: supportinstafxng फोन: 08028281192, 08182045184 लेककी कार्यालय का पता ब्लॉक ए 3, सूट 50850 9 ईस्टलाइन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, इब्राहीम अडेसनाअ चौराहे के सामने, लेककी के साथ - एपी एक्सप्रेसवे, लागोस फ़ोन: 07081036115, 08084603182, 08083956750, 09098992396 चेतावनी: डेरिवेटिव में विदेशी मुद्रा व्यापार और निवेश बहुत सट्टा हो सकता है और इसके परिणामस्वरूप नुकसान और लाभ भी हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा और डेरीवेटिव्स व्यापार जनता के कई सदस्यों के लिए उपयुक्त नहीं है और केवल जोखिम पूंजी लागू किया जाना चाहिए। वेबसाइट विशेष निवेश लक्ष्यों, वित्तीय संस्था या व्यक्तिगत उपयोगकर्ताओं की विशिष्ट आवश्यकताओं को ध्यान में नहीं लेती है। हम किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस साइट पर या आपके व्यापार में मौजूद जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। आपको सावधानी से अपनी वित्तीय स्थिति पर विचार करना चाहिए और अपने वित्तीय सलाहकारों से किसी भी निवेश या किसी भी लेनदेन में प्रवेश करने से पहले अपनी स्थिति में उपयुक्तता के बारे में सलाह लेनी चाहिए। कॉपी 2017, सभी अधिकार सुरक्षित इंस्टेंट वेब-नेट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (इंस्टाफिक्सिंग)

No comments:

Post a Comment