Monday 12 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापारी - समर्थक ब्रिटेन - फुटबॉल


आप Betfairs वेबसाइट के भीतर से व्यापार करके किसी लाभ का अधिक से अधिक कभी नहीं जा सकते हैं कीमतें धीरे-धीरे अद्यतन होती हैं और किताब पर एक आदेश को जल्दी से रखने की क्षमता असंभव है व्यापारी की मदद के लिए बाजार में कई सॉफ्टवेयर पैकेज हैं। आप अपने खुद के सॉफ़्टवेयर (जैसा कि मैं और अन्य लोगों के पास है - प्रोग्रामिंग बैटफेयर के लिए देख सकते हैं) या किसी ऐसी जगह को ढूंढ सकते हैं जिसे ऑर्डर बुक तक त्वरित पहुंच की आवश्यकता नहीं है, इस स्थिति में आप बैटफेयर वेब पेज पर वापस लौटेंगे। मैं यहाँ चार तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों का उपयोग किया है जिन्हें मैंने उपयोग किया है चार में से, उन्नत साइमैकेट ट्रेडर मूल्य और कार्यक्षमता के मामले में सबसे पहले स्थान पर है हालांकि मैंने सूचीबद्ध सभी चार अनुप्रयोगों का उपयोग किया है, मैं अपने खुद के सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम करना पसंद करता हूं इसमें कुछ चीजें हैं जो वाणिज्यिक सॉफ़्टवेयर पैकेज ऐसा नहीं करते हैं जो मेरा सॉफ़्टवेयर करता है, और वे लंबे समय तक ऐसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि मैं अपने किनारे की रक्षा के लिए उत्सुक हूं यदि आप अपना स्वयं का सॉफ़्टवेयर तब लिख सकते हैं तो क्या करें Betfair एक प्रोग्रामर को Betfairs सर्वर से कनेक्ट करने और लेनदेन करने की अनुमति देने के लिए एपीआई प्रदान करता है। यदि आप किसी कंप्यूटर को प्रोग्राम कर सकते हैं या किसी को इसे आपके लिए सस्ते में कर सकते हैं तो सबसे अच्छा व्यापारिक सॉफ्टवेयर वह है जो आप खुद को डिज़ाइन करते हैं वाणिज्यिक सॉफ्टवेयर में ज्यादातर फैंसी उपकरण परेशान करने के लायक नहीं हैं। बाधाएं सीढ़ी संभवतः लोगों को तथाकथित स्केलिंग में खींचती हैं और अगर तैयार नहीं हो जाती तो खुद को नुकसान होता है। अन्य उपकरण वित्तीय दुनिया से कॉपी किए गए हैं और खेल व्यापार के लिए अनुपयुक्त हैं। वहाँ बहुत सी बातें हैं कि गीक्स खिलौना या बेट परी खिचड़ी भाषा भी कर रहे हैं जैसा कि आप अनुभव और ज्ञान में प्राप्त करते हैं, आप खुद को सोचना शुरू करेंगे, यदि केवल सॉफ्टवेयर ही किया है। एक ऑनलाइन मंच पर इसे (और आपकी रणनीति) की घोषणा करने के बजाय, इसे स्वयं कोड और एक लाभ प्राप्त करें तीसरे पक्ष के सॉफ्टवेयर का उपयोग करना जिसके साथ व्यापार आपको सॉफ़्टवेयर की क्षमताओं तक सीमित करता है और आपकी कल्पना को विचारों के नए रास्ते की कोशिश करने की अनुमति नहीं देता है। पेशेवरों आप वास्तव में आवश्यक सॉफ्टवेयर प्राप्त करें। कोई तृतीय-पक्ष की भागीदारी के साथ सुरक्षित सॉफ्टवेयर नहीं किसी तृतीय-पक्ष की आपके व्यापार की निगरानी की कोई संभावना नहीं है। आपको या तो सॉफ्टवेयर को स्वयं या डिज़ाइन प्रोग्राम करना होगा और यह आपके लिए क्रमादेशित होगा आपकी क्षमताओं के आधार पर इसे प्राप्त करने में काफी समय लग सकता है। इसकी कड़ी मेहनत अपने खुद के सॉफ्टवेयर का निर्माण, लेकिन इसके लायक अच्छी तरह से। आप क्या हासिल कर सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है एपीआई-एनजी के साथ स्पोर्ट्स ट्रेडिंग एप्लिकेशन बनाने के लिए मार्गदर्शिका, Betfair के लिए लिंक प्रोग्रामिंग अपने स्वयं के व्यापारिक सॉफ्टवेयर कोडिंग को समाप्त करने के लिए नौसिखिए को शुरू करने के लिए ले जाता है एक कम्प्यूटर वैज्ञानिक, जय एलई का गेम मोंटे कार्लो के तरीकों को एक लाभदायक सट्टेबाजी रणनीति बनाने के लिए मॉडल में पेश करता है। तृतीय-पक्ष सॉफ़्टवेयर की समीक्षा अब तक सबसे अच्छा तीसरे पक्ष के व्यापारिक सॉफ्टवेयर को उन्नत साइमैमैटिक व्यापारी होना चाहिए गेविन, एक साथी कंप्यूटर वैज्ञानिक और सॉफ़्टवेयर के कोडर, केवल अपने व्यापारिक सॉफ्टवेयर कोडिंग या उनके उपयोगकर्ता फोरम पर सॉफ़्टवेयर में सुधार करने की चर्चा करने के लिए ही दिखाई देते हैं, और यह दिखाता है कि यहां सूची की बहुत सारी विशेषताएं हैं कुछ विशेषताओं में मूल्य निर्धारण की निगरानी के लिए एडवांस्ड चार्टिंग शामिल है जैसे आप वित्तीय साधन, कतार में स्थिति आपको यह बताने के लिए कि आप अपने ट्रेड मिलान कैसे कर सकते हैं और एक स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट जो आपके लिए स्वचालित ट्रेडों को पूरा करेगा इसके अलावा एक्सेल स्प्रैडशीट इंटीग्रेशन भी शामिल है, सॉफ्टवेयर को बेट एंजल के सममूल्य पर डालने के लिए यदि आप यहां सूचीबद्ध किसी भी अन्य तृतीय-पक्ष पैकेज के उपयोगकर्ता हैं तो मैं दृढ़ता से सुझाव देता हूं कि आप ACT पर स्विच करें अन्य तृतीय-पक्ष पैकेजों में से कोई भी इसके अलावा कुछ भी प्रदान करता है और आप पैसे बचा सकते हैं व्यापक ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर - कतार, ऑटो और सरल बॉट ट्रेडिंग में स्थिति। Excel के माध्यम से व्यापार का समर्थन करता है उत्कृष्ट खुले मंच जहां सॉफ्टवेयर के सुधार में सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला और उपयोगकर्ताओं के बीच चर्चा की जाती है। क्या सभी बेट दूत 16359.99p के लिए करता है अधिनियम के खिलाफ एकमात्र बात यह है कि कोई भी BetDAQ संस्करण नहीं है प्रारंभ में, एक्ट मुक्त था, लेकिन वार्षिक सदस्यता के लिए प्रति माह 1635 से भी कम समय में यह सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करता है। गेविन लगातार सॉफ्टवेयर में सुधार कर रहा है अगर आपको कुछ भी जरूरत है या वर्तमान सॉफ्टवेयर के बारे में पसंद नहीं है तो उसके पास गेविन को अपने मंच पर एक संदेश भेजें और आप सॉफ्टवेयर के कुछ पुनरावृत्तियों के भीतर परिवर्तन देखेंगे। बेट एंजेल एक पॉलिश उत्पाद है और इसके लिए आपको सालाना 163149.9 9 का भुगतान करना है (नवीनतम कीमतों के लिए betangelbuy देखें) आपके व्यापार को ट्रिगर करने के लिए एक एक्सेल इंटरफ़ेस है हालांकि, मेरी ज़रूरतों के लिए अभी भी इसकी कमी है (जैसे कि सभी विक्रेता के सभी एक्सेल इंटरफेस हैं) बेट दूत का मुफ़्त बुनियादी संस्करण भी है लेकिन Betfair वेबसाइट से कुछ और नहीं प्रदान करता है। आप परीक्षण के लिए एक दैनिक पास परीक्षण के लिए 99p भुगतान कर सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या यह आपको उपयुक्त है निजी तौर पर, मुझे बेट एंजल में कुछ भी नहीं मिला, जो मुझे एडवांस्ड साइमेटिक ट्रेडर से नहीं मिल सका। मैं तृतीय-पक्ष सॉफ़्टवेयर के सभी प्रयासों को Excel के साथ इंटरफ़ेस के बजाय सीमित करने के लिए ढूंढता हूं। एक्सेल को व्यापार के लिए कभी भी डिज़ाइन नहीं किया गया था और हालांकि व्यापार संभव है, लेकिन वीबीए कार्यक्रम गति के लिए ऑप्टिमाइज़ किए गए बेसस्केोक बॉट की तुलना में अधिक धीमी गति से चलते हैं। व्यापक व्यापारिक सॉफ्टवेयर एक्सेल इंटरफ़ेस Betfair और BetDAQ दोनों के लिए catered हैं फ़ोरम बल्कि क्लिकी है ब्लॉग शायद ही कभी टिप्पणियां स्वीकार करता है हालांकि मुझे बताया गया है कि लोग मंच पर ब्लॉग पर टिप्पणी करना पसंद करते हैं। हालांकि, मैंने टिप्पणियों को पोस्ट करने का प्रयास किया है और उन्हें हटा दिया गया है। दूसरों की एक ही समस्या है। विक्रेता प्रशिक्षण पाठ्यक्रम प्रदान करता है। हालांकि, सॉफ़्टवेयर काफी समझने में आसान है और सिस्टम को सकारात्मक किनारों के साथ देने के लिए बहुत मूल्यवान है इसलिए पाठ्यक्रम का मूल्य गंभीर रूप से सीमित है। किसी भी तीसरे पक्ष के सॉफ़्टवेयर के साथ आप अपनी कार्यक्षमता में बंद हैं, इसलिए आप एक निश्चित व्यापार दर्शन में फंस रहे हैं, जिससे आप व्यापार के बारे में सोचते तरीके को प्रभावित कर सकते हैं। ग्रस सॉफ्टवेयर की वार्षिक कीमत 1635 रुपये प्रति वार्षिक है पैसे और एक सक्षम व्यापार मंच के लिए अच्छा मूल्य प्रदान करता है सॉफ्टवेयर को अपनी एक्सेल स्प्रैडशीट्स से जोड़ने के लिए इंटरफ़ेस है वहां से आप अपना खुद का व्यापार ट्रिगर कर सकते हैं। ग्रिज वेबसाइट पर एक सक्रिय मंच आपको समर्थन पाने के लिए और कुछ स्प्रेडशीट्स की पेशकश करता है। यह देखने के लिए कि क्या उत्पाद आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है, आप 30 दिन के लिए एक परीक्षण संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं। तुलनात्मक सस्ते एक वर्ष सदस्यता के लिए 16360 काफी उपयोगी फोरम लेकिन यह उपयोगकर्ता को एक प्रोग्रामर के रूप में जानकार होने की आवश्यकता है। Betfair और BetDAQ दोनों के लिए catered हैं सॉफ्टवेयर के लिए आपको एक्सेल पर इंटरफ़ेस करना होगा। प्रोग्रामर के मुकाबले अधिक तैयार है, जो वास्तव में अपने सॉफ्टवेयर लिखना चाहिए। थक गया और दिनांकित अपनी उम्र दिखाता है मूल्य के लिए ज्यादा नहीं। अल्पारी के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार: व्यापार में निर्भरता और नवीनता क्यों अलपारी आज का चयन करें अल्पारी दुनिया के सबसे बड़े विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। अनुभव के लिए धन्यवाद कि कंपनी ने काम के वर्षों से अधिग्रहण किया है, अल्पारी अपने ग्राहकों को विदेशी मुद्रा मुद्रा बाजार में आधुनिक-आयु वाले इंटरनेट व्यापार के लिए गुणवत्ता सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने में सक्षम है। एक लाख से अधिक ग्राहकों ने अल्पारी को विदेशी मुद्रा सेवाओं के विश्वसनीय सप्लायर के रूप में चुना है। विदेशी मुद्रा क्या है 1 9 70 के दशक के अंत में विदेशी मुद्रा (फ़ॉरेन एक्सचेंज) बाजार दिखाई दिया, क्योंकि कई देशों ने अमेरिकी डॉलर या सोने से अपने मुद्रा मूल्य को बेचा जाने का निर्णय लिया। इसने एक अंतरराष्ट्रीय बाजार बनाने के लिए नेतृत्व किया जिस पर मुद्रा का आदान-प्रदान किया जा सकता था और स्वतंत्र रूप से कारोबार किया जा सकता था। आज, विदेशी मुद्रा दुनिया में सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है। यह बात नहीं है कि आप कहां रहते हैं या यहां तक ​​कि जहां आप अभी तक इंटरनेट पर पहुंच रहे हैं, व्यापारिक टर्मिनल (ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए एक विशेष कार्यक्रम) और विदेशी मुद्रा दलाल के साथ एक खाता है, सभी उपकरणों और विदेशी मुद्रा के अवसर हैं। आप के लिए खुला व्यापारी कौन हैं व्यापारी व्यापारी हैं जो विदेशी मुद्रा बाजार में काम करते हैं, यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि किस मुद्रा में कीमतें चलेंगी और उस मुद्रा की खरीद या बिक्री के लिए व्यापार करेगी। जैसे, एक मुद्रा सस्ता खरीदकर और अधिक के लिए इसे बेचकर, व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा कमाया है व्यापारी अपने फैसले को उन सभी कारकों के विश्लेषण के आधार पर अपनाते हैं जो कीमतों पर असर डाल सकते हैं, जिससे उन्हें सही ढंग से काम करने की इजाजत मिलती है जिससे कीमतें बढ़ रही हैं। किसी मुद्रा की कीमत में गिरावट पर लाभ विदेशी मुद्रा को व्यापार किया जा सकता है, ठीक उसी तरह के रूप में किसी विशेष मुद्रा की कीमत में वृद्धि पर लाभ किया जा सकता है इसके अलावा, व्यापारियों दुनिया में कहीं से भी विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेड करता है, चाहे वह लंदन या टिंबट्टू हो विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए आप कहां से कह सकते हैं, जिन्होंने विदेशी मुद्रा बाजार में अपना पहला कदम उठाया है, हम एक निवेश अकादमी शैक्षणिक पाठ्यक्रमों में दाखिला लेने की सलाह देते हैं। पाठ्यक्रम आपको न केवल विदेशी मुद्रा बाजार की मूल बातें बताएंगे, बल्कि विदेशी मुद्रा बाजार का विश्लेषण करने के तरीके भी करेंगे और सामान्य नुकसान से बचने के तरीके। निवेश अकादमी से शिक्षा के साथ आप मूल्यवान सैद्धांतिक ज्ञान प्राप्त करेंगे, जिससे आप व्यापार के दौरान आवेदन करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, आप मनी मैनेजमेंट के बारे में जानेंगे, अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना सीखें, यह पता करें कि व्यापारिक रोबोट कैसे उपयोगी हो सकते हैं और बहुत कुछ। आप अपने खुद के घर के आराम से पाठ्यक्रम में भाग ले सकते हैं: ऑनलाइन। साप्ताहिक वित्तीय विश्लेषण और समाचार, अलपारी की वेबसाइट पर तैयार होने वाले व्यापारिक विचारों के साथ ही मुक्त विश्लेषणात्मक सेवाएं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार करते समय सही निर्णय लेने में मदद करेंगे। आप विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे प्राप्त कर सकते हैं यदि आपने पहले कभी भी विदेशी मुद्रा के साथ काम नहीं किया है, तो आप वर्चुअल फंड के साथ डेमो खाते पर ट्रेडिंग मुद्रा के सभी अवसरों का परीक्षण कर सकते हैं। डेमो अकाउंट के साथ आप भीतर से विदेशी मुद्रा बाजार का पता लगाने और अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीति विकसित करने में सक्षम होंगे। आप अन्य व्यापारियों के फीडबैक से स्वयं को प्राप्त करके तैयार किए गए समाधानों का हमेशा लाभ उठा सकते हैं। खाता खोले जाने के बाद, यह डेमो या लाइव खाता है या नहीं, आपको फॉरेक्स बाजार पर एक व्यापार टर्मिनल पर काम करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम डाउनलोड करना होगा। टर्मिनल में आप बाज़ार के उद्धरणों का ट्रैक रख सकते हैं, व्यापार खोलकर और समापन स्थिति से कर सकते हैं और वित्तीय समाचारों के साथ अद्यतन रह सकते हैं। आप पीसी के साथ-साथ मोबाइल उपकरणों के लिए व्यापारिक टर्मिनलों में से चुन सकते हैं: जितना संभव हो उतना सुविधाजनक विदेशी मुद्रा के साथ अपना काम करने की आवश्यकता है। आप विदेशी मुद्रा मुद्रा बाजार पर अल्पारी के साथ अपने खाते में किसी भी राशि की धनराशि के साथ व्यापार शुरू कर सकते हैं। यदि आप किसी लाइव खाते पर विदेशी मुद्रा की कोशिश करना चाहते हैं, लेकिन जोखिम को कम से कम रखने के लिए, नैनो.एमटी 4 खाते के साथ व्यापार करने का प्रयास करें जहां मुद्रा का कारोबार अमरीकी डॉलर और अमेरिकी डॉलर सेंट में किया जाता है। विदेशी मुद्रा जो विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो प्रोजेक्ट टैंगो लाभ - खरीदार खरीदना 21 जनवरी, 2011 - पीआरएलओजी - विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो को कल जारी किया गया था और ट्रेडर्स उत्साहित हैं क्या आपने अभी तक अपना सिस्टम प्राप्त किया है यदि आप खुद के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो खरीद चुके हैं, तो आपको छह काम करने की जरूरत है विदेशी मुद्रा व्यापारी- समर्थक गोबोनस: विदेशी मुद्रा व्यापारी- समर्थक गोबोनस आप विदेशी मुद्रा व्यापारियों की निजी व्यापार पद्धति के प्रत्येक एक कदम को पढ़ाने वाले प्रशिक्षण वीडियो तक पहुंच प्राप्त करते हैं। आप फॉरेन मार्केट में मूल्य एक्शन मैन्यूवर्स की बुनियादी बातों को सीखेंगे, और चार्ट पढ़ने में विशेषज्ञ बनने के तरीके सीखेंगे। आप समर्थन और प्रतिरोध, एकीकरण, ब्रेकआउट, रीटस्टिंग के बारे में भी जानेंगे और आप सीखेंगे कि कौन-से मुद्रा जोड़े एक नियमित आधार पर देखने के लिए सर्वोत्तम सर्वोत्तम हैं। आप इस बारे में सब सीखेंगे कि जौस के मालिकाना एल्गोरिदम ने समर्थन रियाज़े स्तरों की गणना की है। ये उपकरण आपको आत्मविश्वास से और लगातार लाभप्रद व्यवसाय बनाने में सक्षम होंगे। आप सीखेंगे कि धन के लिए आपके अनुलग्नक से छुटकारा कैसे करें, डर कैसे जीतें, भावनाएं, और आत्म-संदेह, एक पेशेवर व्यापारी की करोड़पति मानसिकता और डेमो ट्रेडिंग बनाम के लाभ। लाइव ट्रेडिंग आप अपने बैंकोल के सीईओ कैसे बनेंगे, यह सीखें कि कैसे व्यवस्थित करने, स्थापित करने और एक व्यापार योजना तैयार करें, जो आपके विशिष्ट व्यापारिक व्यक्तित्व को फिट बैठती है फिर आप अपने सभी प्रशिक्षण को एक साथ खींच सकते हैं और अपनी योजना को लागू कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो आपको एक दैनिक आधार पर लाइव ट्रेडिंग और चल रहे प्रशिक्षण तक पहुंच प्रदान करता है। फ़ॉरेक्स ट्रेडर प्रो केवल वही है जो आपको बहुतायत के जीवन में मार्ग शुरू करने की आवश्यकता है इसलिए गंभीरता से आप विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो के लिए इंतजार कर रहे हैं, जल्द ही बंद हो जाएगा, उपलब्ध सीमित प्रणालियों की वजह से अधिक सूचना के बिना 23 साल के यू.के. विदेशी मुद्रा व्यापारी एलेक्स होप ने लिवरपूल रात में शापेन पर 320,000 से अधिक खर्च करने के लिए सुर्खियों में मार्च के लिए ट्रेडिंग योजना के लिए ब्रिटेन में गिरफ्तार किया, मार्च 23, क्लब। बिल्कुल एक महीने बाद, वह खबर में वापस आ गया। लेकिन इस बार, मदिरा के बजाय, इसके आरोपों के बारे में। आशा है कि यू.के.एस. फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी ने मंगलवार को एक अनधिकृत विदेशी मुद्रा व्यापार योजना में शामिल होने के संदेह को गिरफ्तार कर लिया था, सिटी एएम ने बताया। उनके प्रचारक, जिन्होंने सिटी एएम को बताया। आशा है कि इन आरोपों से इनकार करते हैं, जब द हफ़िंगटन पोस्ट हफ्तेपोस्ट के कार्यालयों में एक हफ्ते पहले की तुलना में थोड़ी अधिक, आशा है कि वह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अपने जुनून और उनके नाइट क्लब खर्च होने की वजह से प्रकाशित मिश्रित प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करता है। एक तेज नौसेना नीले सूट में कपड़े पहने और सफेद एथलेटिक मोज़े की एक जोड़ी के साथ एक महंगी घड़ी पहने, आशा है कि उनके स्टार वाइड ट्रेडिंग में उल्का बढ़ोतरी, सेलिब्रिटी जीवनशैली के प्रति उनका घृणा और समझदार रूप से छिड़कने का क्या मतलब है। लेकिन हालिया घटनाओं को देखते हुए होप्स समीक्षकों को एक संघर्षरत वैश्विक अर्थव्यवस्था के बीच धन के अपने अवनति के प्रदर्शन की निंदा करने में उचित महसूस हो सकता है। और प्रशंसकों ने होप्स की सफलता को बधाई दी, उनके ट्विटर अकाउंट के माध्यम से ट्रेडिंग टिप्स के लिए पूछे। दूसरा विचार हो सकता है यहाँ है क्या आशा है कि जब उसने गिरफ्तार समाचार को तोड़ने से पहले हफ़पॉस्ट का दौरा किया, हफ़पोस्टः आपने खुद को विदेशी मुद्रा बाजार पढ़ाया था आपको क्यों लगता है कि आप एलेक्स होप में इतनी सफल रहे हैं क्योंकि Ive ने सचमुच अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है I Ive बहुत मुश्किल काम किया है, भले ही दोस्तों सप्ताहांत पर और यह और जो कि पार्टी कर रहे हैं यह मुझे नहीं था मैं एक बड़े-सिर वाले व्यक्ति नहीं हूं लेकिन मेरा मानना ​​है कि मेरा मनोविज्ञान सिर्फ अविश्वसनीय है जिस तरह से मुझे लगता है, मैं लगभग रोबोट की तरह जब मैं व्यापार करता हूं। हफ़पोस्टः तो भाग्य समीकरण में नहीं आते हैं एलेक्स होप: लोग हमेशा कहते हैं कि ओह जुआ है। अनुमान जुआ है, यह जानकर कि आप जो कर रहे हैं वह एक गणना जोखिम के बराबर है। अगर मैं सड़क पार कर जाता हूं और मुझे बस से खटखटा जाता है, तो मैंने एक जुआ लगा लिया था। लेकिन अगर मैं सड़क पार करने वाला हूं, और मैं बायीं तरफ देख रहा हूं, तो मैं सही दिखता हूं और मैं अभी भी बस से खटखटाता हूं, ठीक है क्योंकि मैंने स्थिति का विश्लेषण किया। व्यापार और जुए के बीच अंतर है हफ़पॉस्ट: क्यों विदेशी मुद्रा एलेक्स होप: इसका कारण है कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार करता हूं और शेयर बाजार में नहीं। क्योंकि शेयर बाजार पर पैसे बनाने के लिए आपको अंदर और क्या हो रहा है, यह जानने की ज़रूरत है Thats अंदरूनी सूत्र व्यापार कहा जाता है। वास्तव में, आप इसका एक हिस्सा बनना चाहते हैं क्योंकि यह स्पष्ट रूप से अवैध है लेकिन मुद्रा बाजार इतना बड़ा बाजार है। इसकी आसान करने के लिए आसान है क्योंकि इसकी आसान भविष्यवाणी है। हफ़पोस्ट: हाल ही में आपके पास काफी सफलता और जोखिम था। यह 23 साल का होना और ब्रिटिश फुटबॉल सितारों और केटी प्राइस एलेक्स होप जैसे सेलिब्रिटी के साथ पार्टी का हिस्सा बनना पसंद है: मेरे लिए यह नहीं कि मेरी जीवनशैली नहीं है पिछले पांच सालों से मैं क्या कर रहा हूं, वह विदेशी मुद्रा का काम कर रहा है। इसलिए एक रात बाहर जाना और बहुत ज्यादा मीडिया का ध्यान आकर्षित करना, इसकी काफी अजीब बात है। लेकिन मैं उस तरह से तमाम चकरा या कुछ भी नहीं हूं, मैं बहुत विनम्र लड़का हूं। कई लोगों को मैं नहीं मानता हूं क्योंकि मैं उनके जैसा बनना चाहती हूँ, आप कभी भी अपने जैसा बनना चाहते हैं हफ़पोस्ट: रात को आप ने हुकूमत की ऐस ऑफ स्पैड्स एलेक्स होप को खरीदा था: मुझे लिवरपूल के एक क्लब में आमंत्रित किया गया था। शैम्पेन की इस बड़ी बोतल को ऐंड ऑफ स्पैड्स, 30 लीटर कहा जाता है, इसकी एक बहुत ही अनूठी बोतल है। जे-जे जैसे लोग इसे खरीदा है इसकी विशेष रूप से फ्रांस में बनाई गई मैं एक शराब पीने वाला नहीं हूं, लेकिन मैं हमेशा इस बोतल को खरीदना चाहता था। और मैंने खुद को सोचा, मैं कभी भी खुद का इलाज नहीं करता, मेरे पास एक आकर्षक कार नहीं है, लेकिन अगर मैं बाहर जाता हूं तो मुझे इस बोतल खरीदने दो, और मेरे लिए यह एक उपलब्धि की तरह होगी कहने के लिए: मैंने अच्छा किया, मैं थोड़ा सा आनन्द का और यह यह मेरे आसपास के अन्य लोगों के लिए अधिक था मैं एक सामान्य व्यक्ति के लिए नाइट क्लब में बहुत पैसा व्यतीत करता हूं, लेकिन मेरे लिए यह इस तथ्य की वजह से इतनी बड़ी मात्रा में नहीं था कि मेरे क्षेत्र में मैंने बहुत अच्छा किया है। हफ़पॉस्ट: क्या आपने पूरे 320,381.65 बिल का एलेक्स होप रखा था: हाँ, मैंने उस बिल के लगभग 80 प्रतिशत हिस्से को उठाया था। लेकिन उस अनूठी बोतल के लिए मैंने कुछ भुगतान किया था और इसके लिए भुगतान करने में मुझे खुशी थी क्योंकि मैं वास्तव में चाहता था। मुझे लगता है कि दुनिया में केवल तीन या चार लोगों ने ही खरीदा है, इसलिए मेरे लिए यह सबसे कम उम्र के होने के लिए वास्तव में साफ है मैंने आपको बताया, जे-जेड इसे खरीदा है और किसी के साथ संबद्ध होने की तरह ही शैंपेन की एक बोतल खरीदकर काफी अच्छा है। हफ़पॉस्ट: सभी आलोचनाओं के बारे में आपकी प्रतिक्रिया क्या है एलेक्स होप: खैर, आईडी कहते हैं कि टिप्पणी का 90 प्रतिशत सकारात्मक रहा है। लेकिन आप हमेशा कुछ भी जैसे नकारात्मक टिप्पणी प्राप्त करने जा रहे हैं इसकी तरह बैनक एक महान गायक जीता, उसके पास बहुत अच्छे वीडियो हैं और आपके पास 99 प्रतिशत अच्छी टिप्पणियां हैं, लेकिन आपके पास हमेशा एक या दो लोग होंगे जो शायद कहें, मैं इसे पसंद नहीं करता। लेकिन यह किसी भी क्षेत्र के साथ आता है जब आप अच्छी तरह से कर रहे हैं, काफी कुंद होना। Ive इसके साथ अच्छी तरह से सामना किया तो यह मुझे परेशान नहीं करता है हफ़पोस्टः आप वास्तव में एलेक्स होप के लिए कितना मूल्य ले रहे हैं: लाखों में मेरा अल्पावधि का लक्ष्य बहुत अधिक धन जुटाना है अगले पांच से दस वर्षों में चालीस, पचास करोड़ महान होंगे। यूके में मेरी उम्र किसी के लिए, मैं बहुत अच्छी तरह से, बहुत अच्छी तरह से कर रहा हूँ हफ़पॉस्ट: आपने पिछले वित्त वर्ष में बैंकरे द्वारा व्यक्तिगत वित्त लेख के लिए एक लिंक को ट्वीट किया था जिसमें लोगों को समझदारी से छिड़कना था। क्या आपको लगता है कि हुकुम का ऐस एक समझदार छिछला एलेक्स होप था: स्प्लिगे ऐसा एक अनूठा शब्द नहीं है, आप इसे एक अच्छी समझ या बुरे भाव से देख सकते हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से खर्च करना और इसके बारे में जिम्मेदारी से खर्च करना है। मुझे कपड़े खरीदना पसंद है, बीमार मुझे एक दुकानहॉलिक इसमें कुछ भी गलत नहीं है हफ़पोस्ट: आप अपने 24 वें जन्मदिन के लिए क्या करने जा रहे हैं एड्स ऑफ स्पैड्स एलेक्स होप की एक और बोतल: नहीं, मुझे लगता है कि बीमार न्यूयॉर्क के लिए आते हैं और एक रेस्तरां में चुप हो जाते हैं बीमार लेओ या ताओ पसंद करने के लिए जाते हैं कहीं ऐसा ही है व्यापारी के अलग-अलग पक्षों को देखने के लिए नीचे जांचें, पार्टियर और अब संदेह है, एलेक्स होप: हमारे पार्टनर से

No comments:

Post a Comment