Wednesday 14 February 2018

विदेशी मुद्रा - स्विस - दलाल


स्विस एक्सक्लूसिव ईसीएन विदेशी मुद्रा व्यापार सक्रिय व्यापारियों, बचाव निधि, बैंकों और पेशेवरों के लिए डुकसास्पी बैंक एसए पर, आप एक ही प्लेटफॉर्म के जरिए स्पॉट फॉरेक्स और बुलियन (कीमती धातु) व्यापार कर सकते हैं। डुकास्स्कोपी बैंक की एसएचएफ़ 22 000 000 की एक शेयरधारक पूंजी है और निम्नलिखित मुख्य सिद्धांतों के आधार पर व्यापार सेवाएं प्रदान करती है: समान व्यापारिक अधिकार सभी ग्राहकों के पास व्यापारिक माहौल (बाजारपेठ व्यापार मॉडल) के भीतर तरलता प्रदान करने और उपभोग करने के लिए समान संभावनाएं हैं पारदर्शी मूल्य-निर्धारण के माहौल में सभी ग्राहकों एकल डेटाफीड के माध्यम से एक ही तरलता तक समान कीमत पर पहुंच। अपने अनूठे कारोबारी माहौल को विकसित करने और व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाएं प्रदान करने के साथ-साथ, दुकसास्पी बैंक ने निम्नलिखित प्राथमिकताओं को चुना है: आकर्षक फैलाव (EURUSD 0.2 पीईपी, जीबीपीयूएसडी 0.5 पीपी के लिए आधार फैलाव) फंड की सुरक्षा (अधिक जानें) डुकास्पी बैंक एसए, सभी बैंकों की तरह और स्विट्जरलैंड में प्रतिभूति डीलरों, स्विस बैंकों और प्रतिभूति डीलरों के अनिवार्य हस्ताक्षरकर्ता जमा संरक्षण के संबंध में। प्रत्येक ग्राहक के लिए ग्राहक जमा अधिकतम अधिकतम CHF 100000 तक सुरक्षित हैं। जमा सुरक्षा को अपनी वेबसाइट पर विवरण में, वेब पते einlagensicherung. chen पर समझाया गया है। अन्य फंडिंग सुविधाएं देखें ईसीएन तरलता (मेजर पर 100 200 मीओ) व्यापारिक आदेशों की विस्तृत श्रेणी (स्टॉप-लॉस और सीमांत सहित) त्वरित निष्पादन कोई कीमत और निष्पादन जोड़ तोड़ने के सभी ग्राहकों के लिए समान मूल्य और तरलता उन्नत ट्रेडिंग तकनीकों 246 फोन ट्रेडिंग समर्थन परिष्कृत विश्लेषिकी और समाचार तक पहुंच तकनीकी स्थिरता व्यापार की स्थिति के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए कृपया विषयों में से किसी एक का चयन करें: विदेशी मुद्रा खाता आयोगों ओवरनाइट्स मार्जिन आवश्यकताएं प्रबंधित खाता - क्लाइंट के लिए विशिष्टता डुकासॉक्सी बैंक विदेशी मुद्रा व्यापार मंच के बारे में और जानने के लिए एसडब्ल्यूएफएक्स और अन्य व्यापार संबंधी जानकारी, कृपया हमें लिखें: email160 संरक्षित हमें कॉल करें: 41 22 79 9 4888 या वैकल्पिक रूप से कॉल-बैक के लिए पूछें। फ़ोरक्स-स्विस (एफएक्ससीएच) समीक्षा साइट पर जाएं 2010-06-24 जारी की गई समस्या: 2009-12-17 से विदेशी मुद्रा स्विस के खिलाफ पुष्टि की गई घोटाले का समाधान हो चुका है। विदेशी मुद्रा स्विस ने धन वापस कर दिया है, व्यापारियों के विवादित धन, व्यापारियों के आरोपों के साथ मुद्दों को तय किया है, और वादा किया है कि व्यापारियों ने बिना किसी बदले के भय के बाहर बाहरी बिचौलियों का इस्तेमाल किया हो सकता है हम इस बात को लेकर खुश हैं कि इस मामले को सुलझाने के लिए इन मुद्दों को ध्यान में रखकर और उनके प्रयासों के लिए विदेशी मुद्रा स्विस को धन्यवाद दिया जाता है। चेतावनी: विदेशी मुद्रा स्विस फिलहाल फ़िनमा ब्लैकलिस्ट पर है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें विदेशी मुद्रा स्विस एफएसए अनधिकृत फर्मों की सूची में भी है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें मैं Aeron Scalper EA के साथ ही केवल ForexSwiss का आकलन कर सकता हूँ क्योंकि मैंने इस नक्षत्र के साथ मेरा बुरा अनुभव बनाया है। मैंने 2000 से साथ ही फॉरेक्सएसविस ब्रोकर पर एरोन स्कैल्पर खरीदा था। जब विदेशी मुद्रा में मुझे पैसा मिला तो मुझे एक एमटी 4 खाते खोलने के लिए लॉगिन और पासवार्ट डेटा मिला। मैंने इसे किया और लीवरेज 1: 200 चुना। लाइव अकाउंट पर ट्रेडिंग करने से पहले मैंने एक ही लीवरेज के साथ विदेशी मुद्रा में एक डेमो अकाउंट खोला और एक दिन एरोन स्कैलर और 0.1 लॉट के साथ कारोबार किया। एक दिन के बाद बहुत अच्छे परिणाम के साथ मैंने अपने लाइव खाते में एरोन स्कैल्पर की एक ही सेटिंग के साथ स्विच किया। कुछ सेकंड के बाद इसे 5.0 लॉट के साथ एक व्यापार खोला गया था, हालांकि बहुत सारे टुकड़े को 0.1 पर सेट किया गया था और 720 यूएसडी के साथ हानि व्यापार किया गया था। मैंने तुरंत एमटी 4 बंद कर दिया। उसी दिन मैंने फॉरेक्सएसविस को ईमेल के साथ पूछा कि गलत क्या है क्या यह एमटी 4 या ईए समस्या थी, उन्होंने मुझे जवाब दिया था यह मुद्दा जो हम आपके लिए केवल आपके ईए रोबोट से संबंधित हैं। आपको अपने मूल ईए रोबोट कनेक्शन को पुनः स्थापित करना होगा। जब भी आपको अपने ईए रोबोट में कोई समस्या हो, तो आपको हर बार ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर पुन: प्रवेश करना होगा। कृपया, अपने रोबोट को पुनरारंभ करें और इसे फिर से देखें। ध्यान दें: आपका लीवरेज 1: 1000 है, फिर से उत्तर दिया, मुझे यकीन था कि मैंने 1: 200 का लाभ उठाया और 1: 1000 नहीं दिया और उससे कम करने के लिए कहा। इसके अलावा मैंने गलत आकार के आकार के कारण एरोन स्कैलर से संपर्क किया। एरोन स्कैल्पर की तरफ से मुझे जवाब मिला है कि दलाल बहुत आकार के लिए जिम्मेदार है। इस दौरान मुझे ई-मेल द्वारा विदेशी मुद्रा से जवाब मिला, उन्होंने 1: 200 के लिए लाभ कम कर दिया है। मैं एमटी 4 और रोबोट को पुनः आरंभ और लाइव अकाउंट और डेमो अकाउंट पर मार्केट इंफो इंडिकेटर स्थापित किया है। सूचक मुझे डेमो खाते का लाभ उठाने के लिए 1: 1000 और मिनट के बहुत सारे 0.1 के लिए दिखाता है और लाइव खाते का लाभ उठाने के लिए 1: 1000 और न्यूनतम लॉटिजेट 5.0। एमटी 4 और रोबोट को पुनरारंभ करने से कुछ भी नहीं बदला गया। लीवरेज की वजह से फॉरेक्सएसविस ने मुझसे झूठ बोला था। उसके बाद मैंने अपने नुकसान की भरपाई करने के लिए विदेशी मुद्रा की सलाह दी। मुझे ई-मेल से यह उत्तर मिला आप 200: 1 लीवरेज प्राप्त नहीं कर सकते क्योंकि आपने बोनस को अस्वीकार कर दिया है, इसलिए आप इस शुद्ध लीवरेज के साथ प्रति 1 लॉट 500 यूएसडी मार्जिन को नीयन कर सकते हैं। हमारे क्लियरिंग बैंक की ओर से ईए ट्रेडिंग के लिए मिनी लॉट की अनुमति नहीं है मिनी लॉट केवल नियमित व्यापार के लिए उपलब्ध है, लेकिन ईए व्यापार के लिए नहीं है, इसलिए आपके नुकसान का मुआवजा नहीं किया जा सकता है विदेशी मुद्रा-विदेशी मुद्रा-स्विस की वेबसाइट पर मैं इस नियमों को नहीं खोज सकता था आखिरी दिनों में मुझे अलेक्सी फदेव से कुछ ईमेल मिले यह कहना ज़रूरी है कि मैं उसे नहीं जानता उसने मुझे इस तरह लिखा: अगर आपके पास मौजूदा खाते में नुकसान हुआ है, तो मैं आसानी से आपके नुकसान को ठीक कर सकता हूं। बस मुझे अपना लॉगिन और पासवर्ड भेजें और मैं मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग स्टेशन के भीतर अपने ट्रेडिंग अकाउंट में अपना रोबोट डाउनलोड करूँगा। इससे भी अधिक, मैं अपने ट्रेडिंग अकाउंट 2000 यूएसडी को मेरे पासफेक्ट मनी खाते से जोड़ सकता हूं क्योंकि मेरी तरफ़ से गारंटी है। यदि मैं हार जाता हूं तो मैं 5 ट्रेडों कर दूँगा, यह मेरी जमा राशि से लिया जाएगा। तो आप अपना पैसा नहीं खो सकते मुझे उसके पास से डेटा मिला है लॉगिन: 6837419 निवेशक पासवर्ड: 888 एट एलेक्सी ने लिखा है कि स्वयं के रोबोट स्वचालित रूप से हर बार अपडेट हो जाएंगे जब क्लीयरिंग बैंक (फॉरेक्सएसविस) एंटी-स्केलेपर प्रोग्राम - रियल टाइम स्टेटिस्टिकल इंजिन के लिए अपडेट करें। जहां यह साथी मेरा ईमेल पता जानता है जहां क्लीयरिंग बैंकों के एंटी-स्केलेपर प्रोग्राम के बारे में यह जानता है कि मैंने अपने डेटा के साथ अपने एमटी 4 को खोला और एरोन स्कैलर के साथ अपने रोबोट की ट्रेडिंग स्टाइल की तुलना की। एलेकेन रोबोट USDJPY जोड़ी के साथ ट्रेड करता है जबकि एरोन स्काल्पर 6 मुद्रा जोड़े के साथ व्यापार करता है। दोनों रोबोटों में 1-2 पीप्स का लाभ मार्जिन और एमसीपी चार्ट के 4 पीई आयाम से ओसीलामेंट के भीतर व्यापार होता है। केवल विदेशी मुद्रा और 2PipForex के चार्ट पर ऐसा दोलन है, कोई अन्य दलाल नहीं है तो मेरी राय है, एरोन स्कैल्पर और भी अलेक्सी के पास फॉरेक्सएसविस के साथ एक अनुबंध है और 2PipsForex या दोनों दलाल ने इस रोबोट का विकास किया है और अलेक्सी नए पीड़ितों के लिए देखने के लिए सामने वाले व्यक्ति हैं। आज सुबह मैंने फॉरेक्सएसविस को अपने बाकी पैसे वापस लेने के लिए कहा। अब तक मुझे कोई जवाब नहीं मिला और पैसा अभी भी मेरे लाइव खाते पर है। संक्षेप में, मैं अपराधियों के लिए विदेशी मुद्रा स्विस पर विचार करता हूं। विदेशी मुद्रा समाशोधन गृह और हमारे निष्पादन मूल्य में, विदेशी मुद्रा व्यापारी सभी मुद्रा जोड़े पर 1 पीईपी फैल पर लेनदेन करता है, कोई पुन: उद्धरण नहीं, कोई झटके और तुरंत निष्पादन नहीं करता है। कोई और डीलर प्रदान नहीं करता है जैसे कि तेजी से प्रतिस्पर्धी ऑनलाइन निष्पादन सेवा। अपने विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में FXCH का चयन करने का मतलब है कि आप प्रति लेन-देन के औसत पर 3 से 5 पिप्स बचाएं। हमारे निष्पादन को चुनें कम के लिए समझौता न करें हमारे बारे में सेवाएं नोट पूरी तरह से सुरक्षित और मजबूत ऑनलाइन व्यवहार प्लेटफॉर्म आदेश निष्पादित करें और चार्ट पर सीधे अपनी स्थिति की निगरानी करें। बहुत तेजी से और पेशेवर ग्राहक सेवा समन्वित तकनीकी विश्लेषण और प्लेटफार्म के व्यवहार में चार्टिंग उपकरण। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को डाउनलोड और लॉन्च करें मेटा ट्रेडर 4 सर्वोत्तम ब्रोकर पार्टनरशिप: आपके लिए 1.5 पाइप रिबेट और आपके ग्राहकों के लिए 1 पीईपी फैलता है। हम दैनिक आधार पर आईबी रिबेट का भुगतान करते हैं। कृपया ध्यान दें: छूट को बैंकों के समाशोधन से भुगतान किया जाता है, फैक्स से नहीं, FXCH बहुत आकर्षक राजस्व में सक्षम है: देखें- ए-मित्र आसान, लाभदायक और गारंटीकृत है हम अपने ग्राहकों को प्रत्येक संदर्भित मित्र के लिए 500 का भुगतान करते हैं। आपका बोनस आपके ट्रेडिंग अकाउंट में जमा किया जाएगा। नया खाता पदोन्नति: 2000 बोनस को खोलें और अपना खाता खोलें और अपने खाते में मुफ्त नकद जमा करें। नकद बोनस की राशि आपके द्वारा जमा किए गए निधियों की राशि पर निर्भर होगी। स्टार्ट ट्रेड बिटकॉन

No comments:

Post a Comment