Thursday 15 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - मलेशिया - lowyat - मंच


वास्तव में समझें कि विदेशी मुद्रा विश्व अर्थव्यवस्था को समझने में जितना मुश्किल हो सकता है। लेकिन विदेशी मुद्रा खेलना किसी भी संख्या के खेल से ज्यादा मुश्किल नहीं है। मैंने कुछ सालों के लिए विदेशी मुद्रा को रोक दिया है, हाल ही में मुझे कुछ समय पर (मलेशियाई साथी के लिए हैप्पी राय मेर्डेका डे) मिला है, इसलिए मैं फिर से सीख और 15 मिनट में फिर से खेलना शुरू कर सकता हूं, शायद आप भी कोशिश कर सकते हैं मेटा ट्रेडर को चलाने के लिए, खाता संख्या का उपयोग करके लॉगिन करें, यूज़र नेम लॉन्च करने के लिए स्ट्रेटेजी परीक्षक देखें मेनू (CTRL-R) के तहत मूल पैरामीटर दर्ज करें और प्रारंभ दृश्य पर क्लिक करें देखने के लिए रिपोर्ट करें कि क्या यह विधि पैसे कमा सकती है विशेषज्ञ गुणों को संशोधित करें, परिणाम दा दा के साथ संतुष्ट न करें। मेरे पास विदेशी मुद्रा में एक निश्चित जीत रणनीति है ठीक है, अंतिम वक्तव्य एक झूठ है लेकिन शिक्षकों को इस तरह के पाठ्यक्रम के लिए 3000 रुपये इकट्ठा कर रहे हैं। यह सब साबित होता है कि उन विशिष्ट मापदंडों के साथ चलने की औसत दर मुझे 30 से 31 अगस्त 2011 तक सौ या दो रुपये कमा सकती है। इसका अर्थ लगभग कुछ भी नहीं है जो इससे पहले और उसके बाद पहले ही हो सकता है। महत्वपूर्ण लेकिन उबाऊ नोट्स मैं ओंडा को चुनता हूं क्योंकि इसके लगभग 48 उपयोगकर्ता कमा रहे हैं जबकि अन्य में केवल 20-30 सफलता दर है ओंडा में भी सबसे बड़ा उपयोगकर्ता आधार है विदेशी मुद्रा में वास्तविक धन के साथ निवेश करना कुछ अरबपतियों के लिए भी अंत की शुरुआत है। यह लगभग एक गारंटी है कि मरने के लिए जगह है यदि आप वास्तव में विदेशी मुद्रा अभी तक नहीं समझते हैं तो यह एक खेल की तरह खेलते हैं जो आप चाहते हैं, लेकिन कभी भी विदेशी मुद्रा में निवेश न करें क्योंकि यह ब्लॉग इतना आसान बना देता है। सच संदेश MalPF साझा करना चाहता है कि यदि आप वास्तव में गंभीर विदेशी मुद्रा में निवेश करना चाहते हैं तो आपको ईए का उपयोग करना चाहिए। ओन्डा के साथ साइन अप करने, डाउनलोड करने और लॉगिन करने के लिए साइन अप भी हो सकता है बस अपने वेब पेज पर लाइव सहायता बटन पर क्लिक करें, कोई व्यक्ति चैट और आपकी मदद करेगा आप अभी भी पता नहीं कैसे विदेशी मुद्रा खेलने के लिए अच्छा, तो आपको नहीं चाहिए ठीक है, यहां कुछ स्क्रीन शॉट्स हैं I 1. ओंडा बर्फ पोस्ट रजिस्टर। मैं लगातार इस वेबलॉग की जाँच कर रहा था और मैं इस तरह की जानकारी के लिए बहुत सारी जानकारी के लिए इंप्रेस वेले सहायक जानकारी सीआईएफकॉल अंतिम भाग :) हूँ। मैं एक लंबे समय के लिए इस etan जानकारी की तलाश किया करता था शुक्रिया और सबसे अच्छे भाग्य का भाग्य टेरीफिक आर्टिकल टोट एनएफओ की तरह है जो कि वेब पर साझा होना चाहिए। पोजिशनिंग के लिए Gogle पर शर्म आनी चाहिए ऊपर चढ़ना मेरी वेबसाइट पर चलो और वीआईआईटी करें धन्यवाद) थि मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण जानकारी है। और मुझे खुशी है कि आपका उपकला लेकिन कुछ गहन बातों पर टिप्पणी करना चाहते हैं, थ स्टी स्टाइल बहुत बढ़िया है, आर्टक्लेज़ वाकई महान हैं: डी। जाओ जेबी, चीयर्स हैलो, मुझे लगता है कि आपने देखा कि मैंने अपना इत्तला कर दिया था, इसलिए मैं 8220 के आस पास आया 8221। मैं चीजों को खोजने के लिए आलोचना कर रहा हूं मेरी वेब साइट को बढ़ाने के लिए मैं अपने ब्लॉग के बारे में कुछ सीखने के लिए अपने ब्लॉग को पोस्ट करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि यह लिखना मुझे बहुत अधिक मजबूती से करने के लिए मजबूर करता है और आपकी लेखन शैली मुझे आश्चर्यचकित कर रही है। धन्यवाद, काफी बहुत अच्छा लेख। ट्रेडिंग फॉरेक्स इससे पहले आसान नहीं था लेकिन विदेशी मुद्रा संकेतों का उपयोग करने के बाद और आपको कदम से कदम उठाने से मुझे विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस होता है। कृपया सावधानी बरतें वहाँ एक बहुत scammer चारों ओर है कभी कभी सिर्फ तुम्हारे सामने .. बहुत उपयोगी है लेकिन अगर आपको जानने की ज़रूरत है कि विदेशी मुद्रा कैसे खेलें, तो आपको इस पर आना चाहिए। howplayforex. blogspot इस मंच को पंजीकृत करें और लाइव ट्रेडिंग खाता खोलें। जमा पर 100 बोनस प्राप्त करें 100 न जमा बोनस प्राप्त करें फॉरेक्सट्रेटबोनुस. ग्रेइटफोरम फॉरेक्स एंड गोल्ड ट्रेडिंग प्रारंभ करें लेख के लिए धन्यवाद, लेकिन मेरी राय में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा शिक्षा लर्नटोट्रेट इसकी 100 नि: शुल्क है। Learn2TradeIllegal विदेशी मुद्रा व्यापार योजना में पूर्ण प्रो व्यापारिक शिक्षा की जांच करें अवैध विदेशी मुद्रा व्यापार योजना किसी भी व्यक्ति या मलेशिया में किसी भी व्यक्ति द्वारा विदेशी मुद्रा की खरीद या बिक्री का संदर्भ देती है जो किनारे पर लाइसेंस प्राप्त बैंक या कोई भी व्यक्ति नहीं है जो नहीं है वित्तीय सेवा अधिनियम 2013 या इस्लामी फाइनेंशियल सर्विसेज एक्ट 2013 के तहत बैंक नेगारा मलेशिया की मंजूरी प्राप्त की। विशेषताओं क्या हैं इस योजना में विदेशी मुद्राओं को खरीदने या उधार लेने या गैर-लाइसेंस प्राप्त तटवर्ती बैंक को विदेशी मुद्राओं को बेचने या उधार देने का कार्य शामिल है। यह ऐसी परिस्थिति में भी हो सकता है जहां गैर-लाइसेंस प्राप्त तटवर्ती बैंक एक ऐसा कार्य करता है जिसमें शामिल है, मलेशिया से बाहर किसी भी व्यक्ति को विदेशी मुद्राओं की बिक्री, या विदेशी मुद्राओं को बेचने या उधार देने, खरीदने या खरीदने के लिए तैयार है या इसके लिए तैयार है। अवैध ऑपरेटर्स आमतौर पर एक छोटे पैमाने पर काम करते हैं और दावा करते हैं कि वे किसी भी दस्तावेज़ या पहचान की आवश्यकता के बिना प्रेषण सेवाओं को कुशलता से प्रदान कर सकते हैं। लेनदेन को सत्यापित और सत्यापित करने के लिए वे शायद ही कभी दस्तावेजों का उपयोग करते हैं इन लेन-देन में शामिल होने से, ग्राहकों को धोखा देने का जोखिम चलाया जाता है और उनका धन अपने इच्छित गंतव्य तक कभी नहीं पहुंचे। अवैध ऑपरेटरों ने आमतौर पर नौकरी चाहने वालों को लक्षित विज्ञापन देकर संभावित कर्मचारियों को कंपनी में शामिल होने के लिए आकर्षित किया, जिसके बाद वे नए निवेशों के लिए मांग करने के लिए उनका इस्तेमाल करते हैं। अक्सर, कर्मचारियों को अपने प्रत्यक्ष परिवार, रिश्तेदारों और मित्रों से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है इससे पहले कि वे जनता के सदस्यों को लक्षित करें। अवैध ऑपरेटर्स आमतौर पर एक पेशेवर और सम्मानित छवि चित्रित करते हैं एक उच्च तकनीक कार्यालय लेआउट और उन्नत आईटी सुविधाओं, जैसे कि एलसीडी स्क्रीन, विनिमय दर में आंदोलनों को प्रदर्शित करती है ताकि इस धारणा को प्रदान किया जा सके कि एक वैध और वास्तविक व्यवसाय आयोजित किया जा रहा है। ये सुविधाएं केवल एक गलत मोर्चे हैं निवेशक या तो कंपनी द्वारा नियुक्त डीलरों के माध्यम से या कंपनी के साथ अपने ट्रेडिंग खातों का उपयोग कर सकते हैं। कुछ मामलों में, निवेशकों को अपने खातों को इंटरनेट के माध्यम से संचालित करने की अनुमति है निवेशकों को भी एक व्यापार अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होती है जो आम तौर पर निवेशकों और विदेशों में एक प्रमुख कंपनी के बीच दर्ज होता है। ज्यादातर मामलों में, ऑपरेटरों ने निवेशकों को सूचित किया होगा कि इन अनुबंधों को हस्ताक्षर करने के लिए विदेश में अपनी प्रमुख कंपनी को भेजना होगा। हालांकि, ऐसे अनुबंधों को आमतौर पर अहस्ताक्षरित छोड़ दिया जाता है जैसे, निवेशक भविष्य के सौदे और लेनदेन से नाखुश हैं, कंपनी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती क्योंकि उनके बीच कोई बाध्यकारी अनुबंध नहीं है। आमतौर पर निवेशकों को अपने शुरुआती निवेशों पर अधिक लाभ मिलेगा। यह उन्हें उच्च रिटर्न की उम्मीदों में अपने निवेश को बढ़ाने के लिए मनाएगा। आखिरकार, वे सब कुछ खो देंगे, जब अवैध ऑपरेटर अचानक गायब हो जाएंगे। विनिमय दर के आंदोलनों की कथित अस्थिरता के माध्यम से अपना पैसा खोने वाले निवेशकों को सूचित किया जाता है कि वे अवैध पेपर खोने के लिए मार्जिन-कॉल का भुगतान करने की जरूरत करते हैं। अवैध ऑपरेटर्स निवेशकों को अपने नुकसान को ठीक करने के प्रयास में अपने निवेश को बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित भी कर सकते हैं। अपने आप को सुरक्षित कैसे करें तटस्थ तटवर्ती बैंकों के साथ सौदा करें निवेश जमा करने से पहले संबंधित अधिकारियों के साथ जांच करें इंटरनेट पर निवेश के साथ अतिरिक्त सावधान रहें किसी भी निवेश के अवसरों के संदेह से बचें जो लिखित रूप में नहीं है और यदि कोई निवेश किया गया है, तो प्रतियां सभी निवेश और संचार मलेशिया पर विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए विदेशी बैंकों के लिए लाइसेंस प्राप्त लाइसेंस निम्नानुसार हैं: आप निम्न संचार चैनलों के माध्यम से बैंक नेगारा मलेशिया में सीधे रिपोर्ट कर सकते हैं: कॉल: 1-300-88-5465 (1-300-88-LINK ) फैक्स: 03-2174 1515 15888 पर एसएमएस: बीएनएम तान्या अपनी रिपोर्ट की क्वेरी ईमेल: bnmtelelinkbnm. gov. my मलेशिया में म्यूचुअलेट पेंटींग में ट्रेडिंग इस वेबसाइट से आपको पता चल जाएगा कि मलेशिया में विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें और अब से एक राजा की तरह जीना है। आपके सभी मित्र इस बारे में बात कर रहे हैं आप अपने दोस्तों की कहानियां सुनते हैं हजारों और आप को 8216 सोचते हुए बैठे I8217। जब मैं अपनी बाम से बाहर निकलने जा रहा हूं और उसी 8217 को करूँगा I8217m निश्चित रूप से आप यहां आए थे। मलेशिया में विदेशी मुद्रा व्यापार के संबंध में आजकल कई समस्याएं हैं। मलेशिया में विदेशी मुद्रा व्यापार सबसे पहले, मलेशिया में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कानूनी है यह सवाल सभी विदेशी मुद्रा की चर्चा I8217m पर पंसती है और यह आपको चिंता करता है। मैं ईमानदारी से पहले भी चिंतित था। बैंक नेगारा मलेशिया ने स्पष्ट किया है कि मलेशिया में विदेशी मुद्रा की खरीद और बिक्री केवल लाइसेंस प्राप्त वाणिज्यिक बैंकों, इस्लामी बैंकों, निवेश बैंकों और अंतर्राष्ट्रीय इस्लामिक बैंकों के साथ ही एक्सचेंज कंट्रोल एक्ट 1 9 53 के तहत प्रदान की जाती है। जब बैंक नेगरा में 8220 के लिए मुद्रा का संदर्भ 8221 केवल विदेशी मुद्रा परिसंपत्तियों के विपरीत), वे आमतौर पर विदेशी मुद्रा कैश का मतलब है आपके बैंक खाते में शेष राशि नहीं, जो, यदि आप वास्तव में इसके बारे में सोचते हैं, तो केवल एक नंबर है ध्यान दें कि बीएनएम में 8220 सालाना निवेश 8221 का उल्लेख है। इसका अर्थ है कि 8220LEGAL निवेश 8221 ठीक हैं। 8220 एक्सचेंज कंट्रोल एक्ट 1 9 53 (ईसीए) के तहत, यह विदेशी मुद्रा खरीदने या बेचने के लिए मलेशिया में किसी व्यक्ति के लिए एक अपराध है या जो कोई भी कार्य शामिल है, वह किसी भी विदेशी मुद्रा के साथ मिलकर, खरीदना या बेचने के लिए है एक अधिकृत डीलर के अलावा अन्य व्यक्ति किसी व्यक्ति को किसी अधिकृत व्यक्ति के साथ विदेशी मुद्रा खरीदने या बेचने के लिए किसी व्यक्ति को सहायता या अपमान करने के लिए भी एक अपराध है, जब तक कि वह व्यक्ति अधिकृत डीलर नहीं है। 8221 डब्लूएचआईएच का मतलब है कि मैं किसी अधिकृत डीलर के साथ अपनी रिंगिट संपत्ति को USD में बेच सकता हूं। किसी भी मलेशियाई बैंक) और ECM 9 के अनुसार मेरी नई यूएसडी परिसंपत्ति का निवेश करें। अंतिम पैराग्राफ का पहला भाग रिंगगिट के खिलाफ विदेशी मुद्रा खरीदने की बात करता है। मैं अपनी नई यूएसडी संपत्ति का निवेश कैसे करूं, उसके बाद मैं अपना खुद का मामला बना दूँगा और मैंने मार्जिन कॉल्स के बारे में 8217 का रौंदा किया क्योंकि मुझे हर वक्त वित्तीय रूप से विलायक होना चाहिए और जब तक मेरा स्टॉप के साथ I8217m सख्त होना चाहिए। पिछले प्रेस विज्ञप्ति BNM8217 में दिए गए खतरों के कुछ उदाहरण सच हैं, हालांकि। कुछ अनिर्बंधित प्रशिक्षण कार्यक्रम गैर-जुर्माने और अप्रस्तुत निवेशकों को लुभाने के लिए कड़ी मेहनत की रणनीति का उपयोग करते हैं। मुझे यह भी आभास हुआ कि कुछ कार्यक्रम केवल फ्लाई-रात-रात एफएक्स दलालों के लिए 8220 प्रारम्भिकृत ब्रोकरों 8221 हैं, यही वजह है कि समुचित शोध करने की आवश्यकता है, जिसके लिए दलालों (अपेक्षाकृत) अपतटीय देशों द्वारा सख्ती से मॉनिटर किए गए हैं। 8217 मौद्रिक प्राधिकारियों 8230 जो मूलतः बहुत सारे अमेरिकी ब्रोकर, और कई रूसी लोगों को बाहर निकालता है। 8220margin कॉल 8221 के लिए, इस तथाकथित 8220modus operandi8221, KLCI वायदा कारोबार से अलग नहीं है, उदाहरण के लिए। यह केवल एक मुद्दा बन जाता है जब व्यापारी उधार के पैसे पर कारोबार करता है (जिसे वह कभी नहीं करना चाहिए)। क्या हुआ होगा: एक वित्तीय रूप से बिना निवेश वाले निवेशक को उधार ली गई धनराशि (उदाहरण के लिए क्रेडिट कार्ड अग्रिम) को खो देता है। अगर यह निवेशक पहले से ही क्रेडिट पर व्यापार करने के लिए पर्याप्त अनुशासनहीन नहीं है, तो मुझे लगता है कि उसे उम्मीद है कि वह अनुशासनहीन स्टॉप-लॉस मैनेजमेंट या उन्हें सिखाया जाने वाली तकनीकों का लगातार गलत इस्तेमाल होने से पैसे खो देते हैं (ऐसे लोगों को 8220gamblers 8221 कहा जाना चाहिए) । वह आगे क्या करता है वह सरकार को शिकायत करने के लिए जाता है। उच्छ्वास पुनर्कथन के लिए: नियमों की मेरी व्याख्या के आधार पर, एफएक्स व्यापार (गैर एमआरआर जोड़े पर) शर्तों के अधीन कानूनी है: 1. व्यापार जिम्मेदारी से व्यापार करें। 2. अपने व्यापार के लिए उत्तरदायी होगा। 3. किसी और के लिए व्यापार न करें यानी किसी और के साथ 8217 पैसे (क्योंकि इसका मतलब है कि बिना लाइसेंस प्राप्त जमा)। 4. किसी को अपनी ओर से व्यापार करने के लिए मत पूछो (क्योंकि इसका अर्थ है कि किसी गैर-लाइसेंस वाले व्यक्ति या कंपनी में जमा रखने का मतलब है)। 5. अंगूठी के खिलाफ व्यापार मत करो। 6. अपनी अंगूठी संपत्ति को किसी भी अधिकृत डीलर (जैसे मलेशियन बैंकों) के बिना डर ​​के बिना (उदाहरण के लिए) USD में परिवर्तित करें। और आपको अपनी नई यूएसडी परिसंपत्ति प्राप्त करने के बाद, आप ईसीएम 9 के सन्दर्भ के भीतर अपने दिल की 8217 की सामग्री पर व्यापार कर सकते हैं (यानी एक मार्जिन जमा कर सकते हैं)। 7. अपनी अंगूठी संपत्ति को अनधिकृत डीलरों के साथ यूएसडी में परिवर्तित न करें (आप जानते हैं कि वे कौन हैं)। 8. (अपेक्षाकृत) सम्मानित अपतटीय दलालों के लिए अनुसंधान करना। 9. कभी क्रेडिट पर कभी भी नहीं व्यापार। हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि खोने वाले मंत्र के दौरान दिन-प्रतिदिन के बिलों का भुगतान करने में आपके पास बैकअप पूंजी है। वैसे, क्या आप जानते हैं कि एक्सएम 2016 में मलेशिया में नंबर एक विदेशी मुद्रा दलाल है। एक्सएम होप के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। फ़ूह। क्या GBPUSD और GBPJPY के लिए एक उच्च उतार-चढ़ाव दिन .. अंत में मेरी 0361000 USD चुनौती 29days में मेरे अंतिम विदेशी मुद्रा चुनौती विषय में विस्तृत सभी कवरेज और अंतिम रिपोर्ट। 0361000usd - विदेशी मुद्रा-चुनौती लैन लहर yer धमाकेदार महान। i39m elliotician भी। रकन सेगुरु नगन को अगले सप्ताह जीजे लहर-सी के लिए जाएंगे गहरी छोटी साप्ताहिक चार्ट पर आधारित पेराम जोग्नान पेराम लेकिन बेहतर प्रतिरोध को तोड़ने के लिए बाजार की प्रतीक्षा करें और पीछे हटना। तो हम छोटी के लिए जाते हैं देखिए यह पोस्ट केवेलर द्वारा संपादित किया गया है। अगस्त 12, 2007, 03:03 PM वाह..मैं भी एलीट लहर के बारे में सीखना चाहता हूं यह पोस्ट अनकंत्र द्वारा संपादित किया गया है। अगस्त 13 2007, 08:23 प्रधानमंत्री जायदाद पर रजिस्टर वर्ग जाओ। 1 कोट (एमएनटी 064 अगस्त 13 2007, 10: 22) रजिस्टर एसोसिएशन पर वर्ग रजिस्टर करें। 1 क्या उस मंच से कोई है जो soros1 कोट (kevler 064 अगस्त 13 2007, 11:14 अपराह्न) क्या आप उस मंच soros1 से किसी को? हां I39m उन सदस्य में से एक को उम्मीद है कि ईयू बंद हो रहा है (ऐसा लगता है) एक सख्त स्टॉप के साथ 360 9, 11 में बहुत सावधानी बरत रहे हैं। मैं इसे देख रहा हूँ। अब यह मेरे लंबे स्तर पर रहने के लिए, यह मेरे खिलाफ काम करेगा जीजे अब अपना शॉट बना रहे हैं लेकिन रिट्रेसमेंट के लिए प्रतीक्षा कर रहा है। अब किसी भी समय लाभ को ताला लगा सकता है। उद्धरण (बिलीटोंग 064 अगस्त 14 2007, 08:34 पूर्वाह्न) उम्मीद करते हैं कि ईयू बंद हो रहा है (ऐसा लगता है)। एक सख्त स्टॉप के साथ 360 9, 11 में बहुत सावधानी बरत रहे हैं। मैं इसे देख रहा हूँ। अब यह मेरे लंबे स्तर पर रहने के लिए, यह मेरे खिलाफ काम करेगा यह यहाँ बहुत लंबा रहता है, I39m इसके साथ सहज नहीं है, इसे 2 पिप्स लाभ से बंद करें।

No comments:

Post a Comment