Sunday 14 January 2018

विदेशी मुद्रा - tsd - हार्मोनिक व्यापार


हार्मोनिक ट्रेडिंग मैंने कई रणनीतियों और कई अन्य चीजों का परीक्षण किया है लेकिन मुझे उन्हें बाजार के बुनियादी विश्लेषण का अधिक सटीक नहीं मिला। मेरा मतलब है, मूल्य पैटर्न 2. मोमबत्तियां उलटा पैटर्न यहाँ है। 3. मूल्य प्रतिमान: - मूल्य पैटर्न (गर्टले, तितली, बैट।) स्पष्टीकरण यहां है। - सूरी डुडेलला के मूल्य पैटर्न अच्छा सार्वजनिक धागा 4. 5 पैटर्न संकेतक यहां पोस्ट किए गए हैं। 1-2-3 पैटर्न सूचक यहाँ है 1-2-3 पैटर्न MTF चेतावनी v3.1 इस पोस्ट पर है 6. मोमबत्तियों के बारे में सब कुछ। मोमबत्तियों और कस्टम मोमबत्तियों के अंदर: संकेतक 7. रंग पैटर्न (सूचक पैटर्न को पहचानने में मदद करते हैं): यहां 8. वुल्फवेवन सूचक यहाँ है 9. इलियट वेव संकेतक यहां हैं 10. ZUP संकेतक: - ZUP 62 धन्यवाद नेन और पोरुचिक (पहले लेफ्टिनेंट) । - एक पोस्ट में सभी ZUP संकेतक 76 (ओनिक्स फोरम) ZUP RSI सहित। लिंक पोस्ट और मूल onix फोरम पेज आरएसआई पर अन्य ZUP इस पोस्ट से डाउनलोड करें - ZUP 82 इस पोस्ट पर है - ZUP 86 इस पोस्ट पर है और यह पोस्ट सूचक और प्रलेखन के साथ है कि कैसे उपयोग करने के लिए (और पैरामीटर की व्याख्या के साथ) aboyt - ZUPv92 अपने पद पर है और इसी संस्करण में अंग्रेजी भाषा में चेतावनी के साथ इस पोस्ट पर है - ZUPv95 इस पोस्ट पर है यह पिचफोर्क एंड्रयूज के लिए ZUP सूचक का नवीनतम संस्करण सुधार हुआ है - ZUP 110 और डायवर्टर द्वारा मॉड 110 एस 5 इस पोस्ट पर है। गोताखोर द्वारा अधिक mods यहाँ है - ZUPv102 22 CYPHER इस पोस्ट पर है। शार्क आदि के लिए अधिक ZUP 102 संकेतक इस पद पर हैं 11. WRRZUPINFOv02 - ZUP गर्टले पैटर्न अलर्ट और स्क्रीन शॉट्स: इसका उपयोग करने के तरीके के बारे में दस्तावेज के साथ अच्छा संकेतक। WRR द्वारा बनाया गया संकेतक इस पोस्ट पर है 12. गार्टले रिवर्सल ऑटो इंडिकेटर यहाँ है। 13. डीएमएलवाईए सिस्टम इस पृष्ठ और इस पोस्ट से शुरू पढ़ा। पुतनिक द्वारा डीएमलेवा (गतिशील मध्यवर्ती तकनीक) की तकनीक इस पृष्ठ पर है। 14. Searchpatternsv6 सूचक इस पोस्ट पर है। 15. एनईएन द्वारा क्यूएए संकेतक (त्वरित समय विश्लेषक): 16. इस पोस्ट पर सर्चपेटास्ट्रॉंस इंडिकेटर है। 17. एक हीटमैप पर आधारित ट्रेडिंग के संकेतक और टेम्पलेट इस पृष्ठ से शुरू 18. अनुकूली प्रवृत्ति लाइनें नेन और परमाणु मंच से अच्छा सूचक इस पोस्ट पर है। 19. एबीएल आंद्रे बोका लाइन सूचक इस पोस्ट पर है। 20. पैटर्न: मान्यता Masterv3 सूचक इस पोस्ट पर है। PatternRecognitionMasterv3a सूचक इस पोस्ट पर है। 5 अंकों वाले ब्रोकरों के लिए जोड़ा गया कोड और यह ताज़ा समस्या थी जिसे तय किया जाना चाहिए था। PatternRecognitionMasterv3.1 सूचक इस पोस्ट पर है। यह अलर्ट के साथ संस्करण है 21. कोर संकेतक इस पोस्ट पर हैं, इस पोस्ट पर 2 कॉन्फ़िगरेशन फाइलें हैं। Vladlv द्वारा korSigMonitor सूचक इस पोस्ट पर है। यह सभी समय सीमाओं के लिए सभी जोड़ों के लिए बहु स्कैनिंग को जोड़ा गया था। 22. पैटर्न का वर्णन यह पोस्ट और इस पोस्ट पैटर्न के साथ शुरू करने के बारे में यह पोस्ट 23. मेटाट्रेडर 5 के लिए एचडब्ल्यूएएफएम टूल यहां है, विंडोज 7 के लिए मेटाट्रेडर 5 के लिए एचडब्ल्यूएएफएम उपकरण कैसे स्थापित करें। इस पेज तक इस पेज को पढ़ें पीडीएफ फाइल को यह कैसे स्थापित करें की व्याख्या करने के लिए - आप यहां सभी फाइल डाउनलोड कर सकते हैं और इस पोस्ट पर शुरू कर सकते हैं। मेटाट्रेडर 4 के लिए एम 1 टाइमफ्रेम के लिए ट्रेंड स्कैल्प सिस्टम को मेटाट्रेडर 5 के लिए एचडब्ल्यूएएफएम टूल के साथ प्रयोग किया जाना है। सार्वजनिक संस्करण और व्यापार शैलियों के बारे में अभिजात वर्ग अनुभाग संस्करण विवरण - इस पोस्ट को पढ़ें 24. पैटर्न कैलक्यूलेटर. एक्सएलएसक्स इस पोस्ट पर है। - Z UPAPsSetup1 EA व्यापार ZUP सूचक इस पोस्ट पर है - ZUPBoykaAPsv1notral EA इस पोस्ट पर है 26. Zpattern विशेषज्ञ सलाहकार इस धागे पर है। 27. GannSQ9 बड़े पाठ सूचक इस पोस्ट पर है। हार्मोनिक ट्रेडिंग सभी व्यापारियों के लिए हाय, मुझे विश्वास है कि टीम का काम सफलता की कुंजी है, और प्रकृति की शक्ति का पालन करके (फाइबोनैची) हमारे सपनों का दरवाज़ा है नतीजतन, मैं एक नया धागा शुरू करने का निर्णय करता हूं जो सभी लोगों को अपनी नाव और ज्ञान के साथ एक दूसरे की सहायता करके इस नाव में ला सकता है। मेरा मानना ​​है कि व्यापार करने से हम कई करोड़पति बना सकते हैं। यदि आप हमसे जुड़ना चाहते हैं, तो कृपया इस धागा को साझा करें और फ़ीड करें। न जाने दो इसे छोड़ दें इसके अलावा, मुझे नए दोस्तों को जानना अच्छा लगता है अगर आप मुझसे बातचीत करना या ईमेल करना चाहते हैं, तो एमएसएन के लिए बेझिझक या मुझे ईमेल करें ये धागा कैसे काम करता है: शुरुआत में मैं उस जानकारी को उपलब्ध कराकर शुरू कर दूँगा जो मुझे पता है और मैं मेटाट्रेडर सॉफ्टवेयर के साथ हार्मोनिक व्यापार के रूप में उपयोग करता हूं। दिन-ब-दिन, मैं हार्मोनिक ट्रेगिन्ड नियम के अनुसार संभावित व्यापारिक अवसर को समाप्त कर दूंगा। जो भी सहमत है या असहमत हैं, अपने विचार को इस धागे में पोस्ट कर सकते हैं और हम सभी को एक चार्ट पढ़ने का बेहतर तरीका जानने के लिए या बेहतर मौका प्रदान करने में मेरी सहायता कर सकते हैं जो मुझे नहीं मिला। मौलिक हम उपयोग करेंगे: हमारे चार्ट सेटअप के रूप में हम धुरी बिंदु, कैंडलस्टिक, टॉम डेमर्क ट्रेंडलाइन, हार्मोनिक पैटर्न और सीसी 6, 14, 50 का उपयोग करेंगे। कभी-कभी दिन या विकेट्री धुएं भी शामिल होंगे I अनुलग्नक में, आपको हार्मोनिक पैटर्न का पूर्ण चार्ट मिलेगा, हार्मोनिक ट्रेडिंग ई-बुक की मूल प्रविष्टि। टीडी टीएल, ज़ुप v61 (हार्मोनिक पैटर्न), कैंडलस्टिक, धुरी बिंदु, और मैं उपयोग करने वाला टेम्पलेट के लिए मेटाट्रेडर संकेतक। साथ ही, मैं पहले से ही एक क्लिक के साथ एकाधिक समय सीमा और पेरिस स्कैन करने के लिए बनाई गई प्रोफ़ाइल ट्रेडिंग घंटे और जोड़े: मैं 15, 60, 240, और दिन के समय के फ्रेम पर ध्यान केंद्रित करूँगा और सूर्य-थूर 5 बजे और 9 में संभव मौके का पता लगाऊंगा। मैं जो युग्म हर बार स्कैनिंग कर रहा हूं EURUSD, GBPUSD, USDCHF, EURGBP, USDCAD, USDJPY, AUDUSD, EURCHF, EURJPY, CHFJPY और NZDUSD। चलो एक साथ टीम काम करते हैं हम अपने सपने को सच साबित कर सकते हैं जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: पैटर्न व्यापारी 33 पोस्ट यहां GBPUSD पर कम-जोखिम वाले छोटे प्रवेश द्वार हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, सी 2.000 पर भी मनोवैज्ञानिक प्रतिरोध है, मैंने 1 99 85 में कम दर्ज किया और मेरा लक्ष्य 1.272.707 पर संभावित डी पूरा होगा जो 1 9 4 9 0 के आस-पास एक एबीसीडी भी होगा, मैं इसे रोकता है जैसे बंद हो जाता है और अगर यह डी पूरा करने के लिए बना देता है तो मैं उस बिंदु पर लंबे समय तक प्रवेश करूंगा। मेरा स्टॉप 2.0148 है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) यहां GBPUSD पर कम-जोखिम वाला छोटा प्रवेश है। जैसा कि आप देख सकते हैं, सी 2.000 पर भी मनोवैज्ञानिक प्रतिरोध है, मैंने 1 99 85 में कम दर्ज किया और मेरा लक्ष्य 1.272.707 पर संभावित डी पूरा होगा जो 1 9 4 9 0 के आस-पास एक एबीसीडी भी होगा, मैं इसे रोकता है जैसे बंद हो जाता है और अगर यह डी पूरा करने के लिए बना देता है तो मैं उस बिंदु पर लंबे समय तक प्रवेश करूंगा। मेरा स्टॉप 2.0148 है चार्ट अच्छा दिखता है पहचानने अद्भुत है बस प्रविष्टि मजबूत बनाने के लिए युगल पीटी को ध्यान में रखें मेरी राय में, मैं ट्रेंडलाइन, प्वाट पॉइंट, कैंडलस्टिक को रिवर्स पीटी की पुष्टि करने के लिए कुंजी के रूप में विचार करूंगा। उदाहरण: यदि जीबीपीयूएसडी ट्विज टॉप के रूप में खत्म हो जाता है, तो प्वाइंट पॉइंट पर, ट्रेंडलाइन के साथ, यह प्रविष्टि के लिए ट्रिपल पुष्टिकरण है इसी तरह से अच्छा कार्य करना जारी रखें। मैं अपने कंप्यूटर को इस बिंदु पर नवीनीकृत करने के बाद अगले हफ्ते कुछ चार्ट पोस्ट करने की कोशिश करूंगा, कृपया एक साथ प्रवेश की पुष्टि करने के लिए हर एक तरीके से यह पता लगाने की कोशिश करें। इसी तरह से अच्छा कार्य करना जारी रखें। जोहान्सै, जोड़ा प्रविष्टि मापदंड इंगित करने के लिए धन्यवाद। मैं आमतौर पर धुरी बिंदुओं का उपयोग करता हूं और यह पता लगाने की प्रक्रिया में हूँ कि वे मेरे प्लेटफ़ॉर्म पर कैसे कार्य करते हैं। मैं जीएफटी का उपयोग करता हूं और उन्होंने मुझे एक धुरी बिंदु संकेतक भेजा था जो कि किया गया था, लेकिन फिर भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि उनका उपयोग कैसे करना है। ऐसा लगता है कि आप ऐसे समय चुन सकते हैं जहां आप चाहते हैं कि पिवोट्स को शुरू किया जाए, मैं इससे परिचित नहीं हूं, मुझे लगता है कि यह 24 घंटे के बाजार के साथ क्या करना है और आप किस सत्र में व्यापार करते हैं। क्या आपको पता है मानक प्रारंभिक समय क्या है धन्यवाद पाइपियर पाइपियर: शांति शांति: जोहान्सै, जोड़े गए प्रवेश मानदंडों को इंगित करने के लिए धन्यवाद। मैं आमतौर पर धुरी बिंदुओं का उपयोग करता हूं और यह पता लगाने की प्रक्रिया में हूँ कि वे मेरे प्लेटफ़ॉर्म पर कैसे कार्य करते हैं। मैं जीएफटी का उपयोग करता हूं और उन्होंने मुझे एक धुरी बिंदु संकेतक भेजा था जो कि किया गया था, लेकिन फिर भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि उनका उपयोग कैसे करना है। ऐसा लगता है कि आप ऐसे समय चुन सकते हैं जहां आप चाहते हैं कि पिवोट्स को शुरू किया जाए, मैं इससे परिचित नहीं हूं, मुझे लगता है कि यह 24 घंटे के बाजार के साथ क्या करना है और आप किस सत्र में व्यापार करते हैं। क्या आपको पता है मानक प्रारंभिक समय क्या है धन्यवाद पिप्पियर 1. रविवार 16:00 ईएसटी से शुक्रवार 16:30 ईएसटी से बाजार शुरू होता है। 2. क्या है 3. मैं मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं जो आसानी से किसी भी सूचक और बैकिंग परीक्षण समारोह में प्लग कर सकता है। धागे के पहले फ़ाइल को उस से जोड़ा गया था। यदि आप इस प्लेटफ़ॉर्म की कोशिश करना चाहते हैं, तो यहां साइट है: इंटरबैंकफ़ेक्स और यहां प्लेटफ़ॉर्म इंटरबैंकफ्लिक्ट्रीडिंगओलीबफ़्क्सग्स. एफ़पीपी डाउनलोड करने का लिंक है 4. सबसे अच्छा व्यापारिक समय लोंगोन शेयर बाजार खुला है और न्यूयॉर्क स्टॉक मार्केट ओपन टाइम है। वे 00: 00 पीएसटी और 0530 पीएसटी हैं 2100 पीएसटी -1300 पीएसटी के दौरान अधिकतर कार्रवाई की जाती है 5. मैं हमेशा पिवट बिंदु में प्लग करने के लिए संकेतक का उपयोग करता हूं। अगर आप हाथ से उन्हें करना चाहते हैं तो उनके पास गणना करने के लिए भी सूत्र है। धुरी बिंदु की गणना करने का समय 1700 पीएसटी से 1700 पीएसटी तक दैनिक धुरी के लिए है। साप्ताहिक धुरी के लिए रविवार 1600EST रविवार 1600EST बंद बाजार और दैनिक मोमबत्ती का समय आपके ब्रोकर पर निर्भर करता है हर दलाल अलग-अलग हैं बस उस समय का चयन करें जब दैनिक या कमजोर मोमबत्ती की गणना करना बंद करें। अन्यथा बस प्लग इन का उपयोग करें। johntsai left14744471 बाजार रविवार 16:00 ईएसटी से शुक्रवार 16:30 ईएसटी से शुरू होता है। 2. क्या है 3. मैं मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं जो आसानी से किसी भी सूचक और बैकिंग परीक्षण समारोह में प्लग कर सकता है। धागे के पहले फ़ाइल को उस से जोड़ा गया था। यदि आप इस प्लेटफ़ॉर्म की कोशिश करना चाहते हैं, तो यहां साइट है: इंटरबैंकफ़ेक्स और यहां प्लेटफ़ॉर्ब इंटरबैंकफ्लिक्ट्रीडिंगओलीबफ़्क्सजीपीएस. एफ़पीपी डाउनलोड करने का लिंक है। सबसे अच्छा व्यापारिक समय शेयर बाजार खुला है और न्यूयॉर्क स्टॉक मार्केट ओपन टाइम है। वे 00: 00 पीएसटी और 0530 पीएसटी हैं 2100 पीएसटी -1300 पीएसटी के दौरान अधिकतर कार्रवाई की जाती है 5. मैं हमेशा पिवट बिंदु में प्लग करने के लिए संकेतक का उपयोग करता हूं। अगर आप हाथ से उन्हें करना चाहते हैं तो उनके पास गणना करने के लिए भी सूत्र है। धुरी बिंदु की गणना करने का समय 1700 पीएसटी से 1700 पीएसटी तक दैनिक धुरी के लिए है। साप्ताहिक धुरी के लिए रविवार 1600EST रविवार 1600EST बंद बाजार और दैनिक मोमबत्ती का समय आपके ब्रोकर पर निर्भर करता है हर दलाल अलग-अलग हैं बस उस समय का चयन करें जब दैनिक या मोमबत्ती की गणना करना बंद करें। अन्यथा बस प्लग का उपयोग करें। मैंने आखिरी संदेश पोस्ट करने के बाद, मैं गया था और एमटी 4 एफएक्स से डाउनलोड किया था, उनके पास एक असीमित डेमो खाता होना चाहिए ताकि मैं साइन अप कर सकूं और ज़िप फ़ाइल में आपके पास पिवट बिंदु एमक 4 स्थापित किया हो। मुझे उनके साथ थोड़ा परेशानी हो रही है, पिवोट डिस्प्ले वैल्यू वास्तव में क्या है ex4 क्यों मैं सिर्फ दैनिक, साप्ताहिक, और मासिक पाइव्स को स्थापित किए गए प्रत्येक पीविट के लिए एक एमक्यू 4 और एक्स 4 क्यों कर रहा हूं। वे ठीक काम करते हैं, मुझे उन्हें प्रत्येक चार्ट पर लोड करना पड़ता है, हालांकि, एक तरीका है, जब मैं एक नया चार्ट खोलता हूं, तब उन्हें स्वचालित रूप से दिखाया जा सकता है, मैं एमटी 4 से परिचित नहीं हूँ, मैं अपने चार्टिंग प्लेटफॉर्म के लिए डीलबुक 360 का उपयोग कर रहा हूं। , मेरी दलाल जीएफटी इसे मुफ्त प्रदान करता है, ठीक है, वे अब आपको शुल्क नहीं लेते हैं लेकिन फैलता इसके लिए तैयार हैं, योग्य। प्लेटफ़ॉर्म Esignal के लिए बहुत तुलनीय है, यह संकेतक बनाने के लिए एक अलग आवेदन भी है, मुझे कोड सीखना पड़ सकता है ताकि मैं कुछ कर सकूं। मैं अपने चार्टिंग प्लेटफॉर्म के साथ पिवटों की तुलना करने के लिए एमटी 4 का उपयोग करके यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोग करूंगा कि मैं उन्हें सही ढंग से सेट कर दूं आपका सप्ताहांत अच्छा रहे। पाइपियर: शांति शांति: सवाल के लिए धन्यवाद .707 886 1.272 किसी .50 या .618 या .786 को कहने से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं हैं, राशन संगम महत्वपूर्ण है, जो एक बिंदु है जहां फाइबर अनुपात मिलते हैं। यदि आप गहरी रिट्रेसमेंट पर ध्यान देते हैं, जोखिम कम है, तो मेरा नियम यह है कि उसे एक्स से ए लेग के कम से कम 50 फीब स्तर और ए से बी लेग में से कम से कम 50 में आना होगा। कभी-कभी मैं एक 1.414 में भी आ सकता हूं यदि आवश्यकता हो उम्मीद है की यह मदद करेगा। पाइपियर: शांति शांति: 02 मेगा 2007, 10:46 पोंविया केडी जू जेक द्वारा टीटीआईटीएटी, एले ज़ोस्टा मेयूटाइन्स प्रोपॉन्ज वॉज़्नोइवेई थैटम्यू वाई वियियन पॉगल्ड (एनआई यूकेरीवाम, जे जेएन्टेरेसो मनी टेन सिस्टम हैंडलू)। ओडी साइबी डोडम पर स्व wstpu हार्मोनिक ट्रेडिंग पॉलेगा ना रोज़ोज़्ज़्नवानियाई ओक्रेलनीच wspczynnikami Fibonacciego wzorw i skadania zlece wg। वेट्टीज़ज़िच केडेगो वज़ॉर्का पोट्रेज़बेन जेस्ट डू टेको डब्लूपीआरएएनए ओको लुबी जस्टे वस्कानिक। जेस्ट जेड्नक किल्का डेलमेट्वा, मिडीजी इननीम: - सीजी स्ज़ेटेन्दो ट्राज़ीमा सी वज़ोरकव, सीजी जेडेक ओडक्लेनेनी किल्कू पीपस नेई स्टानोवी समस्या - जेक डोबरा पैरामीट्री विस्कानिकव - ना जैकच पैराच्य्जूज नजबर्डजिएज प्रोज़ीवई फॉर्मैजेज नर्क एंग्लोज्सीस्क्ज़्चर्क टेस्ट फ्रॉम जेड बार्दो रॉज़विनिटी, नोमनीज ना पीव्न प्रोजा मेरिटोरिज़ना डाइस्कुस्जा डब्लूजजीक्यू पोल्स्किम (अबी आइसकैजुज़ मोगली टू ज़रोज़ूमी, ज़ाडा पिटानी) Na koniec w zacznikach znajdziecie: wzorce i kilka wskanikw ज़्लॉल्ग सीएस (लॉब ज़रेजेस्ट्रज), अबी ज़ोबैसी प्लिकी ज़ैज़ोन डन टोगो पोस्टु। 02 मेगा 2007, 13:21 कॉज़्रेंसुओवानी डब्ल्यू डब्लूटीकेयू गर्टले 222 द्वारा सीज़सीओवो टेस्ट, एले ओडो प्रावी मिसाई नाइ मा वाम एनआईएम व्हाईपिस, एमजे ऑफ़ ओस्टटनी। किसी भी तरह से प्यार नहीं किया जा सकता है, सीजी रणनीत एचटी निंजाक, क्यूजी के लिए, सीजी इनना प्रोजिकज़ेना। डेल मनी टू रवीन फ्रोई टेंट चोकियाज़ डज़ेकी नमू मोज कोन्टो रीयल प्रॉजेस्टो टॉपनी (प्वेनी रॉनी प्रॉजेज़ टू जे ड्रिस्टीसीज़नी ओगानिकज़िया सिले लाइसेंस ट्रांकाकजी)। डब्ल्यू सुमी मीम ते ही पैटानिया के लिए पोस्टवी नाइटनी एक स्ज़ेज़िग्नी से जाक स्किसल ट्राज़ीमा सी वाज़ोर्क्व आई सीजी विमेग्ना जेस्ट एपटेकरर्स प्रीसीजजा। डेला ज़ैनटेरेसोवच पॉलेकम जिओमीरी फिबोनिसीगो डेनियेलेवियाज़ा, वाइविंग स्पोर्ट्स डब्ल्यू पार्किसी। मो काट्स ना निम्म द्वारा मैं मोसे फ़ेज़ीली फ़ेसिजिया मियामी मैट नॅडज़िएजे ई थॉमट 02 मार्च 2007, 15:33 पोलेकैक्स केक्सिक हार्मोनिक ट्रेडर सॉट एस कार्नेया डोडम, इस फॉर्मेट में बार्ड्स डॉकडनी ऑक्रेलियाज जेडनकोजेन्टी पॉटविएर्जेज सी बरडोज़ सीआईएसॉन्मी पॉज़ियोमामी स्टॉप लॉस है। डब्लूजी मनी जेस्ट टू हन्ड्लू नाजवानिएजस्ज़े सीआईएसएनआई स्टॉप लॉस आई बर्र्डो नाइइइइलीका स्ट्रेट्स डब्ल्यू पोरेनिनीयू जेड टायम, सह मोमेरी ज़्यस्का टू प्रॉवेडी स्कीब डो टेगो पॉलेकैक्स प्रेक्षक वॉइस जेली वात्पेंक्जलनीम मोमेनिज ज़ोतोटू ज़ोबैसीसीए सी कुप्जस्केस्स्पेजाजसीच मोना मियाओ विचोडी जा ऑसोबिसी जेस्टम जॅकविचेंनी टामी फॉर्मैकजमी वानी जेड पाउड्यूड कैअसॉन्च स्टॉप लॉट्यू। दला ओब्ब ताकिक जाक जा, केट्रे नइ र्याकीक्यूज ज़बर्ट विस्टा जेस्ट टू बर्ड्ज़ो फजना स्प्रावा। दोडटकोवो स्प्रादजलनो टंक फॉर्मैकजी विनोसि पॉोडोबो ए 80-90 रोको लॉस नियम जीएस Nawet nie sdziem jakie zatrzsienie tych formacji wystpuje na wykresach naszej giedy। Tam s dopiero skarby 02 maja 2007, 1 9:47 ए विस्क क्ज़स व्सनू ट्राच wnioskw: - czytaemquotgeometri Fibonacciegoquot - उवाम, ze wietna pozycja dla traderw - uwam, ze रूपक के द्वारा ksikowe, डब्लू zalenoci od टाइम फ्रेम मो द्वारा od kilku do किल्कुनास्तू पिप्स, एल वेन एस ज़ग्राव्वानिया ज़निएसी फिबो - ओस्टाटोनियो ज़ौवेम फॉर्मैक्ज एनयूयूयूआरडीडी, यूएसडीसीएफ़एफ़, एयूडीयूएसडी, एचएटी, फ्रैंक जेस्ट वज़ोर्कावम प्रोजिकडेड एचटी, एले ऑप्ट्रसीज़ टार्च विमिएनिनिक मॉव एस इंन, केटर्स बार्डोजो हार्मोनिकज़न नो पिट्सजेज़ एच एचटी, विइक न्यू क्रोजीज़। मोर्न बटरफ़ीली, डब्ल्यू डोडैटुकू सीला सीडी जॅटरिज़ेमा सी ना ज़ग्रुपोनीय 4 पोजिओमोव फिबो। Wejcie po cenie 1,2180 और कज़ेनी कॉल्स डेलज। मोइम ज़डनीएम सेन पोझीनाज पोजिनेजमनीजेज पोजिओमू पंकटू बी, सीज़ीलि 1,2100, एक मोम ज़डानीम जनेसिज़सीम वस्पेरिमम जेस्ट poziom 1,1992 czyli lokalny doek i poziom punktu ए। Jeli jest के लिए ट्रांजु स्प्रेडकोव से ज़डक के लिए स्पैडकोज़ 2x एक्सए सीजीएलई पोजीओमू 1,1922 पीएस प्रॉजेस के लिए स्पैज़रसॉजम, एलेजेश्ज़ेज़ नॅड प्राजीजर्जेस्टीमी एनालिसि टॉगो टाइपू ज़्लॉजुज सी (स्थानीय संस्करण) , अजी ज़ोबैसी पेली ज़ैज़ोनी डू टेंगो पोस्टु। 02 मेगा 2007, 20:01 डिक्की एक्सईओ :) को, ज़ोबासीज़ेम रॉबी व्रेनी - जाक ना पॉकाटेक) quotI व्यापार मैं क्या नहीं देख रहा हूं जो मुझे नहीं लगता 02 maja 2007, 20:41 wyglada to na buterflaja, एक ज़े फ्रेंक चोडी हार्मोनिकजनी कोलेजनी प्रक्सीकैड ज़्निज़ियाना वीनट्रेज़न फेल केट्रे ओज़नेसिज़ेम 1234 वॅपाडजा कोलेजनो जाकोज़ 38,2, 50, 61,8 और 78,6 स्टोसंकोवा को स्कॉस्ड ओकज़ारेज़ ओके 10 पिप्स कॉक जाक ना इंटरविज डेजिएन जॉयस्ट नाइज़िम विनीकैम, प्रोपेंज ज़मेरीज़ी सोबी हीमू Pozatym zniesienie zewnetrzne fali XA 161,8 wypada rwnie wopada rwnie wo pada twego ओसीज़ीविसेसी दस दयालुओं ने मुझे प्यार करते हुए स्प्रैडजी चुसिया मम प्वेन पॉडजेरजेनिया आई मम कू थीम और प्रोज़्स्केक एल्म स्तोज और जेस्ज़्ज़े स्प्रादजी। जेस्केज़ जेनो सह ज़ौवेम से ई जेली फ्रेंक डोज़डज़ी डब्ल्यू रेजॉन केट्री ओज़्नैक्ज़िम जाको पोटेंजेलेने डी टू फेला सीडी बेडज़ी मीिया 200 एबी, स्प्रेडीजसी सैमी। ज़्लॉल्ग सी (लुब ज़रेजेस्ट्रज), एडी ज़ोबैसी पलिकी ज़ैजोन डू टेंगो पोस्टु। हार्मोनिक ट्रेडिंग कंट एएमए - इनज़िडर केबल जर्नल वाणिज्यिक सदस्य, फरवरी 2008 में 1,440 डाक शामिल हुए। मेरी न्यू जर्नल यहाँ है: व्यापार 2 डब्लूस्ट्रॉस्ट्रिंग-जर्नल 81414-हार्मोनिक-ट्रेडिंग-इनजीडर-केबल-जर्नल। htmlpost998518 यदि चाहें तो मैं वेबिनार प्रारूप में ट्यूटोरियल दे सकता / सकती हूं। सिर्फ मुझे प्रति घंटा की दर के लिए पूछें I च नहीं सभी तकनीक यहाँ आपके लिए दिखायी गई है, इसलिए मज़ेदार हार्मोनिक ट्रेडिंग इनज़िडर द्वारा द टेक्नीक सरल है: जब आपके पास 0-100 (एक कदम) होता है, तो सुधार 38.25061.878.6 के आसपास किया जाएगा या 88.6 के अंतिम चाल-दृश्य कैंडलस्टिक पैटर्न एबीसी विकल्प 1 - एक एबीसीडी पैटर्न (एन) के लिए 1.271.618 या ऊपर से अधिक के लिए एक्सटेंशन। (सुधार कदम बीसी के पैर से की गई गणना) विकल्प 2 - यह कदम 38.2 से 88.6 बीसी के चरणों में बंद हो गया और गर्टले (मेगावाट) बना, थोड़े डबल टॉप को कम से कम एक बार थोड़ा कम होता है। इसलिए, यदि यह एबीसीडी (एन) नहीं है, तो यह गर्टले (एम या डब्ल्यू) होने वाला है। मार्केट कैंट किसी भी अन्य कदम से अपना डीएम लॉगजी नोटा विकल्प है: आखिरी चाल से गणना की जाती है - इसलिए एबीसीडी पैटर्न में 1.27 1.618 अंक बीसी लेग की गणना होगी, और एबी नहीं होगा। हार्मोनिक ट्रेडिंग का प्रयोग फाइबोनैंकि अनुपात अनुक्रम को उद्धृत करने के लिए पीआरजेड - संभावित रिवर्सल ज़ोन डी। उन चित्रों पर एक नज़र डालें: यदि आप अभी तक नहीं समझते हैं, तो इस धागा पर उदाहरण और टिप्पणियां पूरी की जाएंगी। जैसा कि कहा, मैं इस तकनीक के बारे में अपनी जानकारी का ट्रैक रखने के लिए ऐसा कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि नए इनपुट पाठकों द्वारा जोड़ दिए जाएंगे। सभी जानकारी यहां आपके लिए सूचीबद्ध की गई है, तो अपने होमवर्क को पहले प्लज़ करें और इस विषय पर रखें। समेकन को बाकी की तरह समझाएं, अगले स्तर के लिए लक्ष्य करना, या संभावित रिवर्सल ज़ोन अगर संगम एक फाइब अनुपात को कंट्रोल करता है। इस पद्धति के लिए शून्य रेखा की अवधारणा (या बाल्टी के नीचे) पर भी गौर करें। मोमबत्ती स्टिक पैटर्न और वीएसए ट्रेडिंग जोड़ें और आप सशस्त्र हैं। सभी पैटर्न यहां पाये जा सकते हैं: (हार्मोनिक्ट्रेडरप्रिसेपटार्टर। एचटीएम) हर्मोनिटाइडर्स मैं उन पीडीएफ का सशक्त सुझाव देता हूं: पीडीएफ स्कॉट कार्नी से: (हार्मोनिक्ट्रैडरहार्मोनैक्ट्राडरपीडीएफ एचटीएम) पीडीएफ। लैरी पेसैवेंटो फिबोनैचि कण पैटर्न पहचान (4sharedfile35973523a72379d4 - फिबोनासीआरटीओसविरोधी पैटर्न अनुशोधिका = स्टार्ट) फाइबस नंबर 63 के बाद, यदि आप अपने फाइब्स को संपादित करने के बारे में नहीं जानते हैं: (forexfactoryshowthread. phpt161542amppage9999) यह वीडियो भी मदद कर सकता है (ट्रांसक्रिप्ट. फ़िक्स्ट्रिट 2008008tell-me-the-fib. html) गैटले पैटर्न के बारे में वीडियो (forexfactoryshowpost. phpp2924437amppostcount92) उपकरण: इस पोस्ट पर स्वत: पैटर्न के लिए ज़ूम सूचक दैनिक धुरी और एसआर सूचक 36 (forexfactoryshowpost. phpp2725888amppostcount36) पोस्ट 61 पर वॉल्यूम संकेत (forexfactoryshowthread. phpt161542amppage5) साइड तकनीक: मोमबत्ती स्टिक पैटर्न: (candlestickerDefault. asp ) वीएसए के बारे में थ्रेड (forexfactoryshowthread. phpt157629) नीचे की बाल्टी या जीरोलाइन अवधारणा (नोएनिएर्टरेड्स 2008 का ऑफ-बाल्टी। html) मोटीऑन ज़िरोलाइन कंसेशेंट पृष्ठ 150 के आसपास शुरू होता है (क्रेल्सिकोरॉफोरोमोरेवियोटीपॉक्टीक। पीपीपी 1765417654) पिचफोर्क मैनुअल (फॉरेक्सफ़ैक्टमॉयल्यूअल) (एफएक्सएक्सएफसीआरएपीपी.पीपीपीडी 273809 डाकपोटी 411) एकमात्र बहुमूल्य (विदेशी मुद्रा-एसएसएचएमआरएम-ट्रेडिंग 1093-हार्मोनिक-ट्रेडिंग। html) हार्मोनिक ट्रेडिंग अवधारणा पूरी तरह से समझाती हैं- स्कॉट कार्नी पीडीएफ का खुलासा पृष्ठ 1 - Pasevento PDF का पर्दाफाश पृष्ठ 6 (forexfactoryharmonic-trading-whit-ema-inzider-cable-journal-6.html) - मेरे कुछ ट्रिक्स - सभी धागे में - मेरे कुछ व्यापार - सभी चलना शुद्ध पीए कार्रवाई की व्याख्या: - जरोलाइन बाल्टी अवधारणा - (विदेशी मुद्राएमरोनिक-ट्रेडिंग-व्हाट-एएमए-इनजीडर-केबल-जर्नल -7.एचएमएमएल) - बार-एक्शन के लिए - (फॉरेक्सफ़ाइनरहार्मोनिक-ट्रेडिंग-व्हाईट-एमए-इनजीडर-केबल-जर्नल - 7.html) - चैनल एंगल - आने के लिए --------------------- ---------------- नोट: उन प्रवृत्ति गाइड लाइन हैं और हार्मोनिक स्टाइल के बाद से विरोधाभास में हार्मोनिक व्यापार कंट्री हैं, कुछ काउंटर ट्रेंड की चाल होगी। मैं उपयोग करता हूं: मेरे सभी 15151h4h और दैनिक चार्ट पर 30, 62, 200 और 600 एमए। 15 मिनट की टीएफ से, केवल 62 एमए से अधिक समय तक किया जाता है, केवल सुरक्षित व्यापार के लिए 62 एम्ए के तहत कम किया जाता है। 200 ईएमए और 600 एमए से सावधान रहें, क्योंकि 62 ईएमए और उन लोगों के बीच में, कोई भी व्यक्ति भूमि नहीं है। उन दोनों के बीच में होने पर मूल्य किसी भी तरह से हो सकता है 600 एमएए या उससे अधिक के तहत एक स्पष्ट विराम की प्रतीक्षा करने से आप हमेशा व्यापार के अच्छे पक्ष पर रहेंगे। मैं शायद ही कभी दीर्घकालिक व्यापार लेता हूं, ज्यादातर 10 से 10 pips खो देता है। SL लगभग 25 से 50 pips। हथौड़ा, शूटिंग स्टार या बाहरी पट्टी के अंदर मुझे एक एएमए फाइबस उछाल पर 5and15 TF से शुरू करने के लिए अच्छा कॉल है। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) ठीक है, मुझे कुछ जीवित उदाहरण दिखाने की तरह लग रहा है। लाइव उदाहरण: ठीक इस पैटर्न को करीब से देखने देता है 1-सबसे पहले हमें एक 0-100 नीचे ले जाने के लिए मिला। विक्रेता नियंत्रण में हैं 2- फिर खरीदार 0 से 38.2 फीब के सुधार की कीमत में मजबूत समर्थन पर वापस नियंत्रण ले लेंगे। 3-सेलर्स इस पद्धति का उपयोग फिर से 61.8 पर बेच देंगे। कम सोचने वाले अगले प्रयास को तोड़ा जाएगा। 4-खरीदारों इस पर नियंत्रण लेते हैं, लेकिन इस समय (78 से 88.6 से 0-100) थोड़ी ऊंची कम है। 5-सेलर्स 78.688.6 क्षेत्र में अपने नियंत्रण को वापस लेते हैं, 100 में उनकी प्रविष्टि की रक्षा करते हैं, चुड़ैल एक 5 प्वाइंट पैटर्न का उपयोग करते हैं: एक्सएबीसीडी - रिवर्सल संभावित क्षेत्र हमेशा डी पर होता है, चुड़ैल फिबोनैची संख्या का एक संगम है। यदि लक्ष्य 1.27 और अधिक विस्तार नहीं है, तो आखिरी चाल का लक्ष्य 38.2 से 88.6 होगा। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं एक मानसिक लेकिन नहीं गुजरात एक गर्टले पैटर्न बना रहा है रुझान रेखा तोड़ गई और हम उस पर वापस उछाल आये। ऐसा लगता है कि हमें हर रोज एक एचएस मिला है। यदि एचएस डॉसेंट होल्ड और टीएल के लिए पैटर्न पैटर्न शून्य हो जाएगा। इसके बाद हम पिछले 1.52551.5459 के आसपास पिछले बड़े कदम के 78.888.6 पर गोली मार सकते थे। इस दिन के अंत की तरह दिखते हैं अपनी खुद की राय है, मेरे heres आशा है कि मदद कर सकता है कुछ गु खून पीने के लिए अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) इम इतने समय पर डिलीसिओन किया गया है कि कल की संभावना पर अद्यतन करने के लिए। मुझे आश्चर्यचकित कैसे हुआ दायी बार की सीमा 23 है। तो यह बात बिल्कुल स्पष्ट रूप से मंदी की बात नहीं है। इसकी शुक्रवार की बच्ची थी, कुछ इसे 1.4900 से ज्यादा बंद करना चाहते थे, उसने काम किया, अब मैं उलझन में हूं। LOL मेरे दृष्टिकोण को स्पष्ट करने देता है: 1- हमने कल हाई तोड़ दिया - एचएस अभी भी सक्रिय है 2-टीएल havent तोड़ दिया गया था। 3-4 एच 10088.6 पिछले चाल (1.45131.4 9 45) क्षेत्र (1.4 9 451.4896) का उल्लंघन किया गया है। Q - है 4h अंतिम स्थान ऊपर ले जाने के लिए क्षेत्र 10088.6 ए होगा यदि हाँ लघु। इस बिंदु पर हम 1.5373 पर एक और उच्च है, चुड़ैल हमें दूसरे 78.688.6 जोन 1.4972 से 1.515 9 तक कर रहे हैं। लंबे समय से स्पष्ट रूप से 1.5056 डॉसेंट होल्डिंग का विचार है, लेकिन प्रतिरोध की बहुत उम्मीद है जितना मैं समझता हूँ आइए हम कहते हैं कि छोटी सी बड़ी गर्त है, और बाजार में अधिक ऊंचा हो गया है, मैं देख रहा हूँ कि अंतिम क्षेत्र 1.52471.5469 क्षेत्र है। 1.5722 पर उच्च कण समाप्त पढ़ना प ए हमारा जवाब होगा। अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment